नीतीश राज में BJP की दुर्दशा: थाना गये 70 वर्षीय भाजपा नेता को ASI ने जमकर गरियाया, कहा-मैं CM का भतीजा हूं गोली मार दूंगा, धरना पर बैठे जिलाध्यक्ष

नीतीश राज में BJP की दुर्दशा: थाना गये 70 वर्षीय भाजपा नेता को ASI ने जमकर गरियाया, कहा-मैं CM का भतीजा हूं गोली मार दूंगा, धरना पर बैठे जिलाध्यक्ष

SAMASTIPUR: बिहार की सरकार की सबसे बडी पार्टी बीजेपी के नेताओं-कार्यकर्ताओं की दुर्दशा हर दिन सामने आ रही है. कुछ दिन पहले डिहरी में उसके नगर उपाध्यक्ष को पुलिस ने थाने में जमकर धोया था. अब समस्तीपुर में बीजेपी नेता को पुलिस जमादार ने बीजेपी के एक बुजुर्ग नेता को जमकर गाली गलौज किया. आरोप है कि पुलिस के जमादार ने कहा कि वह मुख्यमंत्री का भतीजा है और बीजेपी नेता को गोली मार देगा. पुलिस जमादार ने 70 साल के भाजपा नेता को जाति का नाम लेकर खूब गाली गलौज की. इस वाकये के बाद BJP के जिलाध्यक्ष सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ थाने के सामने धरना पर बैठ गये लेकिन आरोपी जमादार पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. 


दरअसल समस्तीपुर के खानपुर थाना में तैनात जमादार राज कुमार पर बीजेपी नेता और नवनिर्वाचित पंच शिव शंकर सहनी के साथ गालीगलौज करने का आरोप लगा है. आरोप है कि पुलिस जमादार ने जाति सूचक गालियां देकर बीजेपी नेता को अपमानित किया. इसके विरोध में गुरुवार को BJPके जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता थाना में धरने पर बैठ गए. लेकिन जमादार पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. 


खुद को सीएम का रिश्तेदार बताता है जमादार

खानपुर थाने में धरना पर बैठे बीजेपी के नेताओं ने कहा कि जमादार राजकुमार खुद को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का रिश्तेदार बताता है. ASI राजकुमार के द्वारा लगातार थाना में आने वाले फरियादियों के साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार करता है. इसी क्रम में उसने नवनिर्वाचित पंच और बीजेपी के नेता शिव शंकर सहनी को गालियां दी. शिव शंकर सहनी को जाति सूचक अपशब्द बोलकर अपमानित किया. बीजेपी नेताओं ने इसकी शिकायत पुलिस के आलाधिकारियों से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. लिहाजा वे थाने में धरना पर बैठ गये.  बीजेपी कार्यकर्ता कह रहे हैं कि जब तक आरोपी ASI पर प्राथमिकी और कार्रवाई नहीं होगी तब तक वे धरना पर बैठे रहेंगे. 


पुलिस अधिकारियों ने मुलाकात तक नहीं की

पुलिस ASI के खिलाफ धरना पर बैठे बीजेपी के जिलाध्यक्ष और दूसरे नेताओं से पुलिस के बड़े अधिकारियों ने मुलाकात तक नहीं की. वे मीटिंग की व्यस्तता और कोविड का हवाला देकर मिलने से इंकार कर गये. अपने नेता के साथ गाली गलौज से नाराज BJP जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि खानपुर के ASI राज कुमार हैं. वे सिंह हैं, राम हैं, क्या है पता नहीं. लेकिन हमें लगातार ये शिकायत मिल रही थी कि वे अक्सर खास तौर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. आम लोगों के साथ दुर्व्यवहार गाली-गलौज, जाति सूचक अपमानजनक शब्द बोलना, मां बहन की गाली देना ऐसी शिकायतें लगातार मिल रही थी. बीजेपी के जिला स्तरीय नेता शिव शंकर सहनी एक मामले में शिकायत लेकर थाना में गए तो जमादार राजकुमार ने कहा कि हमारे पास प्राइवेट पिस्टल होता तो उनको गोली मार देता. उसने 70 साल के शिव शंकर सहनी को भद्दी भद्दी गालियां दी. 


बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने बताया कि जमादार राजकुमार ने हम लोगों के सामने कहा कि वह मुख्यमंत्री का भतीजा है. बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी के नेता शिवशंकर सहनी को को दुसाध कहकर गालियां दी गयी. उनकी मां-बहन, बेटी- रोटी की गाली दी गयी. हम ऐसे जमादार के खिलाफ एफआईआर कराने आये हैं. थाना प्रभारी ने आवेदन तो ले लिया है लेकिन FIR करने को तैयार नहीं है. ऐसे में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि जब तक FIR नहीं होगा तब तक यही पर बैठे रहेंगे.पुलिस के उच्च अधिकारियों को यहां आना होगा और भ्रष्ट गुंडे जमादार को सस्पेंड करना होगा.