नीतीश कुमार पर तेजस्वी ने फिर बोला हमला, कहा-सड़क मार्ग से आइए और जरा तीनों प्रखंडों में घुमकर दिखा दिजिए

नीतीश कुमार पर तेजस्वी ने फिर बोला हमला, कहा-सड़क मार्ग से आइए और जरा तीनों प्रखंडों में घुमकर दिखा दिजिए

DARBHANGA: तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार को आईना दिखाया है। कुशेश्वर स्थान में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान तेजस्वी ने वहां की सड़कों की जर्जर स्थिति को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया। और कुशेश्वर स्थान में सरकार द्वारा किए गये विकास कार्यों से लोगों को अवगत कराया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सड़क मार्ग से आकर यहां की सच्चाई जानने की बात कही है।  


तारापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद तेजस्वी यादव कुशेश्वर स्थान पहुंचे जहां झझड़ा हाईस्कूल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करना था। हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद वे जनसभा की ओर बढ़ रहे थे लेकिन वहां की सड़कों की स्थिति को देख तेजस्वी यादव हैरान रह गये। सड़के पानी में डूबी हुई थी और सड़क में जगह-जगह गड्ढे थे। जर्जर सड़क पर हिचकोले खाते हुए वे किसी तरह मंच तक पहुंचे। जिसके बाद कुशेश्वर स्थान के झझड़ा हाईस्कूल में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया।


 हेलीपैड से मंच की ओर आने के दौरान सड़कों की हालत को देखकर उनसे रहा नहीं गया तेजस्वी ने कुशेश्वरस्थान की इस बदहाल सड़क का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। अपनी कार से मंच की तरफ बढ़ने के दौरान तेजस्वी ने वहां की स्थिति से लोगों को अवगत कराया। सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव ने जो वीडियो पोस्ट किया उसमें वे कहते दिख रहे हैं कि नीतीश जी के 15 वर्षों का विकास देख लिजिए। यह सड़क इसका जीता जागता उदाहरण है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी ने इतना विकास और इतना काम किया कि पूछिए मत।


तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के संबंध में कहा कि वे दिन भर काम करते रहते हैं। हेलिकॉप्टर दूसरी जगह पार्क किया गया है जबकि मंच दूसरी जगह है। यहां की सड़कों को देखिए कुशेश्वर स्थान में आकर कहते है कि उन्होंने बहुत काम किया है। नीतीश जी को हमने चाइलेंज किया था कि यहां की स्थिति को देखना है तो सड़क मार्ग से आइए और जरा तीनों प्रखंडों में घुमकर दिखा दिजिए। आपकों भी पता चल जाएगा कि इस क्षेत्र में विकास कितना हुआ है। तेजस्वी यादव आए दिन सड़कों की स्थिति को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर है और आज फिर कुशेश्वर स्थान के दौरे के दौरान नीतीश कुमार को घेरते हुए उन्हें सड़कों की जर्जर स्थिति से अवगत कराने का काम किया है।