नेपाल जाकर शराब पार्टी करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने दिया जांच का आदेश

नेपाल जाकर शराब पार्टी करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने दिया जांच का आदेश

MOTIHARI : खबर मोतिहारी से जहाज सरकारी अस्पताल के हेल्थ मैनेजर का शराब पार्टी वाला वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो पूर्वी चंपारण से सटे नेपाल बॉर्डर के इलाके का है। बताया जा रहा है कि आदापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हेल्थ मैनेजर के पद पर तैनात संजय अपने कुछ साथियों के साथ नेपाल गया था। नेपाल के मटियारिया बॉर्डर पर उसने साथियों के साथ शराब पार्टी बनाई और इसी दौरान किसी ने वीडियो शूट कर लिया। 


बाद में यह वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में हेल्थ मैनेजर संजय यह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि आप चारों के लिए पैक बनाइए। एक साथ ही पूछता है कि क्या हम पैक बना दें? पूरी मस्ती में अपने साथियों के साथ पार्टी करते नजर आ रहा है। बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद विदेशी सीमा में जाकर शराब पीना सरकारी सेवक के लिए गैर कानूनी है। 


वीडियो वायरल होने के बाद मामला पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी तक पहुंचा है। डीएम शीर्षत कपिल ने कहा है कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है और उन्हें संबंधित पदाधिकारियों को जांच के लिए कहा है। डीएम का स्पष्ट तौर पर कहना है कि बिना सीनियर अधिकारियों की सहमति के कोई सरकारी सेवक विदेश नहीं जा सकता। यह मामला बेहद गंभीर है और इसमें दोषियों के खिलाफ पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।