हम और बीजेपी में छिड़ी जंग, दानिश रिज़वान ने कहा.. मांझी चाहें तो रोड पर आ जायेंगे नीरज बबलू

हम और बीजेपी में छिड़ी जंग, दानिश रिज़वान ने कहा.. मांझी चाहें तो रोड पर आ जायेंगे नीरज बबलू

PATNA : पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के बयान को लेकर बिहार एनडीए में जंग छिड़ गई है. भारतीय जनता पार्टी और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा आमने सामने आ गये हैं. बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री नीरज बबलू ने जीतन राम मांझी को सन्यास लेने की सलाह दी तो हम प्रवक्ता दानिश रिज़वान ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. 


दानिश रिज़वान ने कहा कि मंत्री जी हमारे नेता मांझी जी को आपके सजेशन की जरूरत नहीं है. न ही वह सन्यास लेंगे और न ही राम नाम जपेंगे. ऐसी बयानबाजी करने से पहले बीस बार सोचें. उन्हीं के सहारे मंत्री बने घूम रहे हैं, समर्थन वापस ले लिया तो सड़क पर आ जायेंगे. इसलिए बयानबाजी करने से पहले बीस बार सोच लीजिये कि किसके खिलाफ बोल रहे हैं.


दानिश रिज़वान ने कहा कि भाजपा के नेता कैलाश विजयवर्गीय 'सेकुलर' को गाली देते हैं, जानवर कहते हैं, तो प्रधानमंत्री भी खुद को सेकुलर नेता बोलते हैं, आप भी खुद को सेकुलर बोलते हैं तो क्या आप दोनों लोग भी जानवर हैं.अगर किसी के बयान पर आप सन्यास लेने की बात कर रहे हैं तो आप पहले कैलाश विजयवर्गीय का सन्यास लें.


हम प्रवक्ता ने कहा कि कई सभाओं में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भी जुबान फिसली है तो क्या उनको भी सन्यास लेने को कहेंगे.इसलिए कोई भी बयानबाजी करने से पहले बीस बार सोचें. जिसके सहारे से मंत्री बने हैं उन्होंने अपने विधायक का समर्थन वापस ले लिया तो सड़क पर राम नाम जपते रह जायेंगे.


बता दें कि बिहार सरकार के मंत्री नीरज बबलू ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी को आराम करने की नसीहत दी थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अब मांझी जी को अगली पीढ़ी को जिम्मेदारी देनी चाहिए.