NDA विधानमंडल दल की बैठक आज, विधानसभा के सेंट्रल हॉल में बनेगी सत्र पर रणनीति

NDA विधानमंडल दल की बैठक आज, विधानसभा के सेंट्रल हॉल में बनेगी सत्र पर रणनीति

PATNA : बिहार में सत्ताधारी गठबंधन एनडीए के विधानमंडल दल की बैठक के आज बुलाई गई है. विधान मंडल के शीतकालीन सत्र को लेकर एनडीए विधानमंडल दल की बैठक आयोजित होगी. आज सदन की कार्यवाही खत्म होने के बाद दोपहर 12:30 बजे विधानसभा के सेंट्रल हॉल में बैठक बुलाई गई है. बैठक की अध्यक्षता एनडीए विधानमंडल दल के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे.


विधानमंडल दल की बैठक के में आज से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र के दौरान कैसे सत्तापक्ष ज्यादा मजबूत नजर आए, कैसे विपक्ष के सवालों का पुरजोर तरीके से जवाब दिया जाए कैसे विदाई और वित्तीय कार्य आसानी के साथ सदन में पूरे कराए जाएं इन तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी.


एनडीए विधानमंडल दल की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ दोनों डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी भी मौजूद रहेंगी. इसके अलावा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी वीआईपी पार्टी के नेता और मंत्री मुकेश साहनी भी बैठक में शामिल होंगे राज्य कैबिनेट के तमाम सदस्य बैठक के दौरान मौजूद रहेंगे एनडीए विधानमंडल दल की साझा बैठक के बाद जेडीयू बीजेपी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और वीआईपी अपने अपने अस्तर पर अलग से विधायकों की बैठक करेंगे.