एनडीए की सरकार में अपराधी बेलगाम, बेतिया में पत्रकार पर चाकू से जानलेवा हमला

एनडीए की सरकार में अपराधी बेलगाम, बेतिया में पत्रकार पर चाकू से जानलेवा हमला

BETTIAH: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। अब तो लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को भी नहीं छोड़ रहे हैं। बेतिया में एक पत्रकार पर जानलेवा हमला किया गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा बाग की है। जहां अज्ञात अपराधियों ने पटना से आ बेतिया आ रहे पत्रकार नीरज मिश्रा पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। 


बता दें कि नीरज मिश्रा चाणक्य भूमि के ब्यूरो हैं। चाकू मारे जाने के बाद वो बुरी तरह घायल हो गये। जैसे तैसे वो अपने घर पहुंचे जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है। वहीं चिकित्सकों ने बताया कि घायल नीरज मिश्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। 


घायल नीरज मिश्रा ने बताया कि पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। तथाकथित पत्रकार आशुतोष कुमार बरनवाल और उसके सहयोगी वीर बहादुर सिंह उर्फ डब्लू सिंह पर उन्होंने जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया  है। हालांकि पुलिस घायल पत्रकार का सुध लेने अब तक नहीं पहुंची है। उन्होंने बताया है कि चेक बाउंस का आरोप लगाकर इन दोनों ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मामला अभी कोर्ट में है। बावजूद इसके उन पर जानलेवा हमला किया गया।