न्यायपालिका पर राजस्थान सीएम का बड़ा बयान: ज्यूडिशियरी में भयंकर भ्रष्टाचार, मैंने सुना है कि वकील लिख आते हैं फैसला

न्यायपालिका पर राजस्थान सीएम का बड़ा बयान: ज्यूडिशियरी में भयंकर भ्रष्टाचार, मैंने सुना है कि वकील लिख आते हैं फैसला

RAJASTHAN: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है। जयपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आज न्यायपालिका में भयंकर भ्रष्टाचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि कई वकील तो जजमेंट तक लिख आते हैं और वही जजमेंट सामने आता है। ज्यूडिशियरी के अंदर आखिर यह हो क्या रहा है? चाहे लोअर ज्यूडिशियरी हो या अपर सभी जगह हालात गंभीर हैं। देशवासियों को सोचने की जरूरत है। 


उन्होंने कहा कि आज से 25 साल पहले हाईकोर्ट जज बनाने की रिकमेंडेशन मुख्यमंत्री देते थे। हमने वो जमाना भी देखा है। जब मैं सांसद था, केंद्रीय मंत्री था तब कई सिफारिशें होती थी। हाईकोर्ट के कई जज बनवाने में हमने मदद की लेकिन जज बनने के बाद मैंने जीवनभर उन लोगों से बात नहीं की। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि न्यायपालिका, RPSC, ACB जैसे संस्थानों में मैंने जिन्दगी में कभी हस्तक्षेप नहीं किया और ना ही करना चाहिए। 


CBI, IT और ED की कार्रवाई पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जांच एजेंसियों पर हमें गर्व है लेकिन केंद्र सरकार ने उनकी हालत और साख खराब कर दी है। मैंने सुना है कि कई वकील तो जजमेंट लिखकर ले जाते है वही जजमेंट आता है।