OMG! नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'हड्डी' में ट्रांसजेंडर लुक देने में लग गए 6 महीने, साड़ी पहनने में लगते थे 30 मिनट

OMG! नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'हड्डी' में ट्रांसजेंडर लुक देने में लग गए 6 महीने, साड़ी पहनने में लगते थे 30 मिनट

Nawazuddin Siddiqui's Haddi look: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते है. हर एक रोल को वो बखूबी खुद को ढाल लेते है. अब एक नई फिल्म में लग लुक वो नजर आने वाले है. बता दें  नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द अक्षत अजय शर्मा की फिल्म 'हड्डी' में नजर आएंगे.


नवाजुद्दीन इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक में नवाजुद्दीन का ट्रांसजेंडर लुक नजर आ रहा है, जिसे फैंस बहुत पसंद भी कर रहे हैं. इस पोस्टर में वह लाल साड़ी और भारी गहनों में दिख रहे हैं. इस फिल्म में एक छोटे शहर के लड़के हरी की कहानी दिखाई जाएगी, जो भारत के ट्रांसजेंडर समाज की वास्तविकता को दिखाएगा.


इस फिल्म की प्रोड्यूसर राधिका नंदा उन्होंने साझा किया कि नवाजुद्दीन का लुक फाइनल करने में करीब आधा साल लग गया. बताया कि शुरू में एक्टर के लिए यह बहुत मुश्किल था क्योंकि साड़ी पहनने में लगभग 30 मिनट और पूरा लुक तैयार करने में लगभग 3 घंटे लगते थे. राधिका ने कहा कि नवाजुद्दीन को समझ आ गया था कि औरतों को हर रोज़ तैयार होना कितना मुश्किल है और तैयार हो कर काम करना उससे भी ज्यादा मुश्किल है. हमें इस लुक को फाइनल करने में 6 महीने लग गए. हमें कई मेकअप आर्टिस्टों से सलाह लेनी पड़ी थी.