नववर्ष पर होटल में रातभर चला रशियन गर्ल का अश्लील डांस, धारा 144 के बावजूद जुटे हजारों लोग

नववर्ष पर होटल में रातभर चला रशियन गर्ल का अश्लील डांस, धारा 144 के बावजूद जुटे हजारों लोग

DHANBAD: झारखंड में कोरोना की रफ्तार तेज हो गयी है। पिछले 24 घंटे में कुल 1007 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। धनबाद में कोरोना के 113 नए मामले सामने आए हैं। धनबाद में भी कोरोना का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। इसके बावजूद लोगों की लापरवाही साफ देखी जा रही है। नए साल के जश्न को लेकर धनबाद में धारा 144 लगाया गया था इसके बावजूद एक होटल में रातभर डांस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कोरोना से बेखौफ होकर हजारों की संख्या में लोग जुटे थे।  


रशियन गर्ल का अश्लील डांस होटल में रातभर चलता रहा वही धारा 144 लागू होने बावजूद हजारों लोग इस डांस को देखने और नए साल जश्न मनाने पहुंचे थे। नवाडीह स्थित द वेडिंग बेल्स में इंटरनेशनल रशियन बैली डांसर ठुमके लगाती रही और साथ में ग्राउंड में पब्लिक इकट्ठा होकर नाचती रही। कई लोगों ने तो चेहरे पर मास्क तक नहीं पहना था। इस दौरान कोरोना के गाइडलाइन का भी पालन किसी ने नहीं किया। 


वही इसके अलावा पर्यटक स्थलों, पिकनिक स्पॉट्स, मॉल में भी भीड़ देखी गयी। हर स्पॉट पर जिला प्रशासन की टीम मुस्तैद दिखी लेकिन लोग कोविड के गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आएं। ना किसी के चेहरे पर मास्क था और ना ही दो गज की दूरी ही किसी ने बना रखी थी।  


कोरोना के नए मामलों की यदि बात करें तो रांची सहित 6 जिलों में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। रांची में 495, पूर्वी सिंहभूम में 123, धनबाद में 113, पश्चिमी सिंहभूम में 53, कोडरमा में 47, बोकारो में 43 और हजारीबाग में 43 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। वही चतरा में 3, देवघर में 20, दुमका में 3, गढ़वा में 1, गिरीडीह में 6,गोड्डा में 1, गुमला में 4, जामताड़ा में 4, खूंटी में 23, लातेहार में 4, लोहरदगा में 2, पलामू में 5 और रामगढ़ में 14 कोरोना के नए मामले मिले हैं। 


नए साल के पहले दिन झारखंड में कुल 1007 मामले सामने आए। इन आंकड़ों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि झारखंड में कोरोना की स्थिति क्या है। बिहार से ज्यादा झारखंड में कोरोना अपना पांव तेजी से पसार रहा है। 24 घंटे की रिपोर्ट पर यदि नजर डाले तो बिहार में कुल 281 मामले सामने आए वही झारखंड में कोरोना के 1007 नए मामले मिले हैं।