नवरात्रि में माता की भक्ति में लीन हुए तेजप्रताप यादव, मां राबड़ी देवी के साथ की पूजा-अर्चना

नवरात्रि में माता की भक्ति में लीन हुए तेजप्रताप यादव, मां राबड़ी देवी के साथ की पूजा-अर्चना

PATNA: देवी उपासना के महापर्व शारदीय नवरात्रि का आज यानि 15 अक्टूबर से शुभारंभ हो गया है। कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला अनुष्ठान शुरू हो गया है। नवरात्रि के पहले दिन माता के भक्त मां शैलपुत्री की पूजा अर्चना में जुटे हैं। राजधानी पटना के मंदिरों में सुबह से ही श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है। उधर, लालू के बड़े बेटे मंत्री तेजप्रताप यादव भी अपनी मां राबड़ी देवी के साथ माता की भक्ति में लीन हो गए हैं।


दरअसल, तेजप्रताप यादव को भगवान के प्रति गहरी आस्था है। यही कारण है कि वे अक्सर भगवान की भक्ति करते नजर आते हैं। नवरात्रि के पहले दिन राबड़ी आवास में उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी के साथ माता की पूजा अर्चना की है। गेरुआ कपड़े पहन कर अपनी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के साथ मां दुर्गा की अराधना करने नजर आए।


तेजप्रताप ने मां राबड़ी देवी के साथ वाली तस्वीरे अपने सोशल मीडिया एक्स पर शेयर की है। तस्वीरों में तेजप्रताप गेरुआ रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं वहीं उनकी मां राबड़ी देवी पीले रंग की साड़ी में दिख रही हैं। तेज प्रताप ने इस मौके पर देशवासियों को नवरात्र की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने लिखा है, ‘आज दिनांक 15-10-2023 को शारदीय नवरात्रि के प्रथम दिन मां शैलपुत्री की पूजा की सभी देशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं’।