नवगछिया में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

नवगछिया में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

BHAGALPUR: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं और शायद यही कारण हैं कि एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर के नवगछिया का है जहां अपराधियों ने अपनी उपस्थिति एक बार फिर से दर्ज करवाई है। गोपालपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही व्यवसायियों में इस घटना को लेकर दहशत का माहौल है।


नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े mex Pet Plaza के मालिक की गोली मार दी। आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल ले गये जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। महाशिवरात्रि पर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। 


बताया जाता है कि नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरनाथचक स्थित मदन अहिल्या महिला कॉलेज रोड स्थित पेट प्लाजा शॉप के मालिक मनोरंजन कुमार की दिनदहाड़े हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सियाराम मंडल के 28 वर्षीय पुत्र मनोरंजन कुमार की हत्या से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों के आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है।  


घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडलीय अस्पताल में परिजन और स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर गोपालपुर व नवगछिया पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि परिजन दबी जुबान यह कहते दिखे कि यदि अपराधियों का नाम बताते हैं तो पूरे परिवार को खत्म कर देगा। वहीं स्थानीय लोगों का भी कहना है कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है।