नौकरानी ने CRPF जवान की मां, बेटे और सास पर किया जानलेवा हमला, बाद में खुद फांसी लगाकर की खुदकुशी

नौकरानी ने CRPF जवान की मां, बेटे और सास पर किया जानलेवा हमला, बाद में खुद फांसी लगाकर की खुदकुशी

RANCHI : रांची के बरियातू इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, बरियातू इलाके में रहने वाले सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट डॉ. जगत आनंद सुरीन की नौकरानी ने पहले धारदार हथियार से मारकर उनके बेटे, सास और मां को घायल कर दिया, फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले नौकरानी के हमला करने का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है. 


सीसीटीवी फूटेज में एक महिला को सोफे पर लेते एक शख्स पर जानलेवा हमला करते साफ़-साफ़ देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ में तैनात असिस्टेंट कमांडेंट जगत आनंद सुरीन अपनी पत्नी के साथ बाजार गए थे. इसी बीच उनके नौकरानी सलोनी होरो ने अचानक कमांडेंट की मां एलिस सुरीन, बेटा प्रियांक सुरीन और सास सुभानी होरो पर हमला कर दिया. सलोनी ने धारदार हथियार से हमलाकर तीनों को घायल कर दिया. कमांडेंट के घर में काम कर रहे मजदूरों ने किसी तरह सलोनी को हमला करने से रोका और उसे एक कमरे में बंद कर दिया. 


बाद में जब कमांडेंट घर लौटे और वे सलोनी का हाल-चाल लेने के लिए उसके कमरे में गए तो वे चौंक गए. कमरे में सलोनी का शव पड़ा हुआ था, उसनें फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मामले की जानकारी बरियातू पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया. पुलिस की पूछताछ में कमांडेंट ने बताया कि सलोनी पिछले 8 सालों से उनके यहां काम कर रही थी, पिछले कुछ दिनों से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. 3 फरवरी को उसे रांची के एक अस्पताल में इलाज के लिए भी ले जाया गया था.