नमाज पर बयान देने वाले BJP विधायक को मिली धमकी, बचौल की बोलती बंद करने को कहा

नमाज पर बयान देने वाले BJP विधायक को मिली धमकी, बचौल की बोलती बंद करने को कहा

PATNA : बीजेपी के फायरब्रांड विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल को धमकी मिली है। विधायक बचौल को उनके मोबाइल फोन पर धमकी मिली है। पिछले दिनों उन्होंने खुले में नमाज को लेकर आपत्ति जताते हुए बयान दिया था जिसके बाद उन्हें धमकी मिली है। बचौल को जिस नंबर से धमकी मिली वह नंबर विदेश का है। बीजेपी विधायक के मुताबिक उन्हें धमकी भरा कॉल आया जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि नमाज के साथ-साथ अगर ऐसे सवालों को वह उठाएंगे तो उनकी बोलती बंद कर दी जाएगी।


विदेश के नंबर से आया कॉल

फर्स्ट बिहार से हुई बातचीत में बीजेपी विधायक के ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक उन्हें जिस नंबर से कॉल आया वह विदेश का है। उन्हें +14242545679 से कॉल आया कॉल करने वाले ने सीधे उन्हें कहा कि नमाज के ऊपर वह बकवास करना बंद करें। अगर वह ऐसे विवादित मुद्दों के साथ एक खास वर्ग पर बोलना बंद नहीं करेंगे तो बोलती बंद कर दी जाएगी। खुद बीजेपी विधायक को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उन्हें फोन पर धमकी मिलेगी हालांकि बचाव तुरंत सतर्क हुए और उन्होंने धमकी देने वाले को चेताया। बीजेपी विधायक ने कहा कि वह इसकी शिकायत पुलिस से करने वाले हैं। इसके बाद फोन तुरंत कट गया। बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल इस मामले में आज बिहार के डीजीपी से लिखित शिकायत करेंगे। 


खुले में नमाज पर जतायी थी आपत्ति

बीजेपी के विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल की पहचान हार्डकोर हिंदुत्ववादी नेता की रही है। वह हाल के दिनों में तमाम ऐसे मुद्दों पर बोलते रहे हैं जो हिंदुत्व से जुड़ा हुआ हो। ऐसे में बचौल की पहचान एक के फायर ब्रांड विधायक के तौर पर बनी है। पिछले दिनों उन्होंने खुले में नमाज करने पर रोक लगाने की मांग की थी हालांकि उनके इस बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ी ही नाराजगी जताई थी। नीतीश कुमार ने इससे बेवजह का बयान करार दिया था। बचौल इसके पहले जनसंख्या नियंत्रण से लेकर बिहार में शराबबंदी कानून तक पर सवाल उठा चुके हैं। अब उन्हें फोन पर धमकी मिली है, देखना होगा कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद विधायक को धमकी दिए जाने के मामले में किस तरह की कार्रवाई होती है।