मुसलमानों को साधने की कोशिश: नमाज के बहाने मुस्लिम वोटर्स के बीच पहुंचे पप्पू यादव और बीमा भारती, पूर्णिया सीट से एक-दूसरे के खिलाफ ठोक रहे ताल

मुसलमानों को साधने की कोशिश: नमाज के बहाने मुस्लिम वोटर्स के बीच पहुंचे पप्पू यादव और बीमा भारती, पूर्णिया सीट से एक-दूसरे के खिलाफ ठोक रहे ताल

PURNEA: लोकसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए उम्मीदवारों ने मतदाताओं को झांसा देना शुरू कर दिया है और खुद को सबसे बड़ा हितैषी साबित करने की होड़ मच गई गई है। खासकर बिहार के मुस्लिम वोटर्स पर सभी दलों की नजर है। मुसलमानों को अपने पक्ष में गोलबंद करने के लिए प्रत्याशी कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाह रहे। एक ही गठबंधन में शामिल होने के बावजूद पूर्णिया सीट से ताल ठोक रहे पप्पू यादव और बीमा भारती ने मुस्लिम मतदाताओं को साधने की कोशिश शुरू कर दी है।


दरअसल, रमजान के महीने के बीच लोकसभा का चुनाव उम्मीदवारों के लिए मुस्लिम वोटर्स को रिझाने के लिए अच्छा मौका माना जा रहा है। मुस्लिम वोटर्स को रिझाने के लिए सभी उम्मीदवार उनके बीच पहुंच रहे हैं। रमजान के आखिरी जुम्मा में अलविदा की नमाज के दौरान मुस्लिम समुदाय के मतदाताओं से मिलने के लिए आरजेडी की उम्मीदवार बीमा भारती और निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव पहुंचे।


दोनों ने शहर के खजांची बड़ी मस्जिद में मुस्लिम समुदाय के नमाजियों के साथ मुलाकात की और अपने लिए दुआ मांगा। इस बीच जनता का प्यार भी उन्हें मिला। उम्मीदवारों ने बताया कि वे जनता के बीच में पहुंच रहे हैं और उनसे आशीर्वाद मांग रहे हैं। पप्पू यादव ने कहा कि अलविदा जुम्मा की नमाज के माध्यम से देश में अमन व चैन की दुआ मांग रहे हैं। हर साल ईद पूर्णिया में ही मानते हैं और अपनों के बीच रहते हैं।


वहीं बीमा भारती बताती हैं कि आज वो अलविदा की नमाज में पहुंची। मुस्लिम समुदाय के लोगों को भरपूर समर्थन मिल रहा है। बता दें कि पूर्णिया सभी दलों के लिए एक हॉट सीट बन गई है। यहां पर मुस्लिम समुदाय का वोट सबसे ज्यादा है। ऐसे में तमाम उम्मीदवारों की नजर मुसलमानों के वोट पर है।