कुछ घंटे पहले पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली थी सुसाइड, पति को मुखाग्नि देने के बहाने ससुराल वालों ने बुलाया और कर दी हत्या

कुछ घंटे पहले पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली थी सुसाइड, पति को मुखाग्नि देने के बहाने ससुराल वालों ने बुलाया और कर दी हत्या

NALNDA:  एक बार फिर रिश्ते का कत्ल हुआ. जहां ससुराल वालों ने पत्नी के मुखाग्नि देने के बहाने दामाद को बुलाकर ससुराल वालों ने जहर देकर उसकी हत्या कर दी. घटना नूरसराय थाना इलाके के मेयार गांव की हैं.

हत्या के बाद ससुराल वालों ने युवक के शव को चण्डी थाना इलाके के नरसंडा गांव के पास सड़क के किनारे फेंक दिया है. परिजनों ने बताया कि रविवार की देर शाम मृतक मिथुन पासवान की पत्नी सुनीता देवी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद महिला के शव को लेकर मायके वाले मेयार गांव लेकर चले आए थे. देर शाम मुखाग्नि देने के बहाने उसका साला गणेश पासवान और एक अन्य व्यक्ति मिथुन को बुलाकर ससुराल लाया और उसकी हत्या कर दी 


ग्रामीणों ने जब उसके शव को देखा तो पूरे गांव में कोहराम मच गया मृतक की शादी इसी साल अप्रैल माह में उमेश पासवान की बेटी से हुआ था. मिथुन ऑटो चालक था. पति पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ इसका राज दोनों के मौत के साथ ही दफन हो गया. हालाकि बेटी की आत्महत्या कर लेने के बाद उमेश पासवान ने हत्या का आरोप लगाकर रविवार को पति समेत 5 लोगों पर चण्डी थाना में मामला दर्ज कराया था. वही आज मृतक के भाई दीपेश कुमार ने चण्डी थाने में मृतक के ससुर साला समेत 5 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष चंचल कुमार ने बताया कि दोनों ओर से हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है.