नालंदा में 500 किलो की तिजोरी लेकर भागे चोर, नहीं टूट रहा था मजबूत ताला

नालंदा में 500 किलो की तिजोरी लेकर भागे चोर, नहीं टूट रहा था मजबूत ताला

NALANDA : बिहार के नालंदा जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल यह एक चोरी का मामला है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. बात ये है कि कुछ चोर गहने की दूकान में चोरी करने घुसे थे. जब उनसे तिजोरी का मजबूत ताला नहीं टूटा तो वे 500 किलो की तिजोरी लेकर ही भाग गए. मामला प्रकाश में आने के बाद नालंदा पुलिस छानबीन में जुट गई है.


घटना नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र की है, जहां गहने की दूकान में बदमाशों ने चोरी की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि आभूषण की दूकान में कुछ चोर गैस कटर से शटर काटकर घुस गए. जब वे अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि तिजोरी सामने ही रखा था. चोर भारी भरकम 500 किलो का तिजोरी ही उठाकर चल दिए. यहां तक की चोरों ने दुकानकार का कैश काउंटर भी नहीं छोड़ा, वे उसे भी अपने साथ ले गए. 


जिस आभूषण दूकान में चोरी हुई है, उसका नाम गौतम ज्वेलर्स बताया जा रहा है. जानकारी मिली है कि कन्हाई साव गौतम ज्वेलर्स की दुकान को चलाते थे. उनका कहना है कि लगभग जो तिजोरी चोर लेकर भागे हैं, उसमें लगभग 5 से 6 लाख रुपये के सोने-चांदी के गहने रखे थे. जबकि कैश काउंटर में मोती, नग और तराजू के साथ-साथ 25-30 हजार रुपये नगद रखे थे. 


घटना के संबंध में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. नालंदा पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.