मुजफ्फरपुर में नदी में डूबने से एक शख्स की मौत, घर में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में नदी में डूबने से एक शख्स की मौत, घर में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में रविवार की दोपहर सिकंदपुर ओपी क्षेत्र के अखाड़ाघाट बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान अखाड़ाघाट वार्ड नंबर 15 के कर्पूरी नगर के रहने वाले स्व जागेश्वर मंडल के बेटे राजु कुमार (28)के रूप में हुई है. मृतक राजू ठेला चलाकर अपना परिवार का भरण पोषण करता था.


मृतक का एक पांच वर्ष का लड़का है. जानकारी के अनुसार घटना उस वक्त घटा जब राजू आज दोपहर घर के ही समीप बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गया था. नहाने के दौरान ही ज्यादा पानी मे जाने के कारण डूब गया. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.


सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिकंदपुर ओपी की पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से मृतक के शव को पानी से बाहर निकलवाया. देखते ही परिजनों के बीच चीख पुकार मच गया. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन ने मुवावजे की मांग करते हुए बताया कि घर से नदी में नहाने के लिए बोल कर गए थे और कुछ ही घण्टो में इस घटना की जानकारी मिली. 


ओपी प्रभारी हरेन्द्र तिवारी ने बताया कि एक व्यक्ति की डूब जाने की सूचना मिली थी. उस सूचना के आधार पर मौके पर पहुँच एसडीआरएफ की मदद से शव को बाहर निकलवाया गया और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.