मुजफ्फरपुर में कैश वैन लूटने की कोशिश, अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली

मुजफ्फरपुर में कैश वैन लूटने की कोशिश, अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली

MUZAFFARPUR: बिहार में लॉकडाउन के बावजूद अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं। यही कारण है कि आए दिन वे एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने दिनदहाड़े कैश वैन को लूटने की कोशिश की। घटना की सीसीटीवी भी सामने आई है। जिसके आधार पर फरार अपराधियों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने दावा है कि जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।


घटना नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित सेंट्रल बैक की है। जहां कैश लोड करने दौरान अपराधियों ने कैश वैन को लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड को गोली मार दी। जवाबी कार्रवाई में गार्ड ने भी एक अपराधी को गोली मार दी। सात राउंड हुई गोलीबारी के दौरान अफरा-तफरी मच गयी। बताया जाता है कि गोली लगने के बाद भी अपराधी अपने साथी को लेकर भागने में सफल रहा। वही घायल गार्ड को इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है। 


गोलीबारी की घटना की सूचना मिलते हैं नगर डीएसपी राम नरेश पासवान नगर थानेदार ओम प्रकाश दल बल के साथ मौके पर पहुंचे मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटना के संबंध में गार्ड अखिलेश कुमार ने बताया कि कैश वैन से कैश लोड किया जा रहा था। इसी क्रम में एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि अपराधियों द्वारा कैश वैन को लूटने का प्रयास किया गया। सुरक्षा गार्ड के जवाबी फायरिंग के बाद अपराधी भाग निकले। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।