मुजफ्फरपुर में 45 साल के बूढ़े आदमी के साथ लड़की का अश्लील वीडियो वायरल, बदमाशों ने खेत में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

मुजफ्फरपुर में 45 साल के बूढ़े आदमी के साथ लड़की का अश्लील वीडियो वायरल, बदमाशों ने खेत में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

MUZAFFARPUR : इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है मुजफ्फरपुर से, जहां समाज को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. सोशल मीडिया पर 45 साल के एक बुजुर्ग के साथ लड़की का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. बदमाशों ने खेत में अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है. मामला सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. 


वारदात जिले के सरैया थाना इलाके के जैतपुर ओपी की है. जहां सोशल मीडिया पर 45 साल के एक बुजुर्ग के साथ लड़की का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहे दोनों लोग खुद को चाचा-भतीजी बता रहे हैं. वीडियो में देखा जा रहा है कि लगभग 18 से 20 साल की एक लड़की 45 साल के एक बूढ़े आदमी के साथ देखी जा रही है. वीडियो बनाने वाले बदमाशों की भी आवाज़ वीडियो में सुनाई दे रही है. जब बदमाशों ने कैमरा ऑन कर उनके रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने चाचा-भतीजी होने की बात कही. 


सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस हरकत में आई है. एसएसपी जयंत कांत ने वायरल वीडियो की पुष्टि करने की बात कहते हुए बताया कि जांच की जा रही है. आरोपियों को चिन्हित कर उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी.