मुजफ्फरपुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अजय निषाद को दिखाया काला झंडा, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ लगाये नारे

मुजफ्फरपुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अजय निषाद को दिखाया काला झंडा, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ लगाये नारे

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में महागठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार सह सांसद अजय निषाद को मुस्लिम समुदाय के लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। मुस्लिम समुदाय के लोग अजय निषाद को देखते ही काला झंडा दिखाने लगे। इस दौरान उनके खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अजय निषाद के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।


बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले अजय निषाद आज सिंबल के साथ जैसे ही मुजफ्फरपुर पहुंचे। महागठबंधन के नेताओं ने स्वागत किया लेकिन वही कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग काला झंडा दिखाने लगे और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि अजय निषाद हमेशा मुसलमान के प्रति घृणित सोच रखते हैं। ये कहते हैं कि मुसलमान इनको वोट नहीं देगा। जिला में राजनीति करना है तो जिला के लोगों के साथ चलना होगा। 


ये हमारे कौम के खिलाफ बोलते है यह सब नहीं चलेगा। इसके बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अजय निषाद मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इस दौरान अजय निषाद को मुस्लिम समुदाय के लोगों का विरोध झेलना पड़ गया। फिर बीच बचाव के बाद युवकों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया और उन्हें अजय निषाद की गाड़ी के सामने से हटाया गया जिसके बाद उनके काफिले को किसी तरह वहां से निकाला गया।