मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प, झारखंड के चार जिलों की इंटरनेट सेवा बंद

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प, झारखंड के चार जिलों की इंटरनेट सेवा बंद

DESK : झारखंड में हजारीबाग और कोडरमा जिले में रविवार देर शाम को मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच हुई हिंसक का मामला आज भी शांत नहीं हुआ है. झारखंड के चार जिलों में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. स्थिति का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि प्रशासन ने तनाव पर काबू पाने के लिए चार जिलों की इंटरनेट सेवा को बंद करना पड़ा. 


वहीं इलाके धारा 144 लगा दी है. इलाके में तनाव को उकसाने के लिए तरह तरह के मैसेज स्‍प्रेड किए जा रहे हैं. जिसकी वजह से तनाव कई जिलों में फैल गया है. किसी तरह का सामाजिक विद्वेष ना फैले इस लिए चार जिलों कोडरमा, हजारीबाग, गिरिडीह और चतरा में इंटरनेट सेवा को बंद किया गया है.


हजारीबाग जिले के बरही चौक को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया. किसी अनहोनी या बड़ी उपद्रव को रोकने के लिए इलाके में फोर्स की तैनाती बढ़ा दी गई. फिलहाल स्थित तनाव पूर्ण बनी हुई है लेकिन अभी प्रशासन के कंट्रोल में है. फिलहाल प्रदर्शन का जारी है.


बताते चलें कि विवार को मूर्ति विर्सजन जुलूस के दौरान 3 जिलों में अलग-अलग स्थानों पर दो पक्षों के बीच हुई थी. हजारीबाग के बरही में दो गुटों के बीच आपसी विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और कुछ दुकानों में आग लगा दी गयी. इस झड़प में एक किशोर की मौत हो गयी. इस दौरान कई लोगों के घायल होने की भी खबर है.