RJD-कांग्रेस के पास न तो नीति है और न नेता, कैसे करेंगे बिहार का विकास

RJD-कांग्रेस के पास न तो नीति है और न नेता, कैसे करेंगे बिहार का विकास

MUNGER: चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुंगेर में बीजेपी के विधानसभा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने आरजेडी और कांग्रेस पर हमला. देवेंद्र ने कहा कि ये बिहार में सरकार बनाने की बात करते हैं. इन लोगों के पास न तो नीति हैं और न कोई नेता है. ये बिहार का विकास कैसे करेंगे. 

बिहार ने देखा जंगलराज

देवेंद्र ने कहा कि यह चुनाव पीएम मोदी और नीतीश कुमार के भविष्य का फैसला करने वाला नहीं है. यह चुनाव बिहार के युवाओं के भविष्य महिला और किसानों के भविष्य का फैसला करने वाला है. 15 साल में बिहार में लालू और राबड़ी का शासन देखा. 15 साल के शासन काल में भ्रष्टाचार, अत्याचार और जंगल राज देखा. लेकिन जब बीजेपी और जेडीयू की सरकार आई तो बिहार में बदलाव हुआ और बिहार पटरी पर आया. 

वोट बिहार के विकास के लिए दें

देवेंद्र ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि एक बार फिर से आपलोग बिहार के विकास के लिए वोट करेंगे. आपका वोट बिहार का भविष्य को बदलेगा. देवेंद्र फडणवीस ने तेजस्वी यादव पर भी हमला किया और कहा कि वह ललन बाबू ने कहा कि वह टिकट को लेकर नेताओं से घर तक लिखवा लेते हैं. क्या बिहार के लोग ऐसे नेता के साथ खड़े होंगे. देवेंद्र ने कहा कि पीएम मोदी सबसे अधिक बिहार से प्यार करते हैं. बिहार के विकास को आत्म निर्भर बनाने पर जोर दिया जा रहा है. बिहार के शिक्षा व्यवस्था पर ध्यान दिया गया है. अगर पढ़ाई अच्छी होगी तो बिहार के युवाओं को अच्छी नौकरी मिलेगी.