मुंबई एयरपोर्ट के बाहर उद्धव ठाकरे गुट ने लगाए भगवा झंडे, कहा- हिंदुत्व हमारी पहचान और भारत में रहने वाले सभी हिंदू

मुंबई एयरपोर्ट के बाहर उद्धव ठाकरे गुट ने लगाए भगवा झंडे, कहा- हिंदुत्व हमारी पहचान और भारत में रहने वाले सभी हिंदू

DESK: I.N.D.I.A गठबंधन की तीसरी बैठक आज से मुंबई में शुरू होने जा रही है। दो दिनों तक चलने वाली बैठक में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मात देने की रणनीति तय होगी। बैठक में अब कुछ ही घंटे शेष बचे हैं। इसी बीच मुंबई एयरपोर्ट के बाहर उद्धव ठाकरे गुट ने भगवा झंडे लगाए हैं। भारतीय कामगार सेना (यूबीटी) ने कहा है कि हमने मुंबई एयरपोर्ट पर भगवा झंडे लगाए हैं और ये हमारी पहचान है।


भारतीय कामगार सेना (यूबीटी) के सचिव संतोष कदम ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि ‘हिंदुत्व हमारी पहचान है और भारत में रहने वाले सभी हिंदू हैं.. बाकी बचे हुए गठबंधन के साथी भी इससे सहमत होंगे’. विपक्षी दलों के नेताओं के स्वागत में पूरे शहर को बैनर और पोस्टर से पाट दिया गया है। बैठक की मेजबानी कर रही उद्धव ठाकरे गुट की तरफ से एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक भगवा झंडे लगाए गए हैं।


बता दें कि केंद्र की सत्ता से बीजेपी को बेदखल करने के लिए बने विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A की तीसरी बैठक आज से मुंबई में शुरू होने जा रही है। 31 अगस्त और 01 सितंबर को होने वाली बैठक में विपक्षी दल बीजेपी के खिलाफ 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर एजेंडा तय करेंगे। 


दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए सभी विपक्षी दलों के शीर्ष नेता मुंबई पहुंच चुके हैं जबकि कुछ नेता आज मुंबई पहुंचेंगे। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिहाज से यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। आज शाम साढ़े 6 बजे I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक शुरू होगी। पहले दिन की बैठक के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे विपक्ष के नेताओं को डिनर पार्टी देंगे।