मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जाएंगे भोजपुर, करोड़ों की योजनाओं का देंगे सौगात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जाएंगे भोजपुर, करोड़ों की योजनाओं का देंगे सौगात

ARA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज गुरुवार को भोजपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम नीतीश कुमार जिले को 56.29 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात देंगे। जिले के बखोरापुर में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में 41 करोड़ 63 लाख की योजनाओं का उद्घाटन और 15 करोड़ 66 लाख रुपये की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। साथ ही सात करोड़ 58 लाख की राशि विभिन्न लाभुकों के बीच वितरित करेंगे। जिला प्रशासन की ओर से इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। 


जानकारी के अनुसार सीएम के हवाई मार्ग से आने का कार्यक्रम रद्द हो गया है। अब पटना से सड़क मार्ग से पहले आरा जीरो माइल और फिर बखोरापुर पहुंचेंगे। आरा में जीरोमाइल के पास मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के बाद बखोरापुर के लिए प्रस्थान करेंगे। बुधवार की शाम जिला प्रशासन की ओर से जीरोमाइल से लेकर बखोरापुर तक कारकेड का पूर्वाभ्यास किया गया।


वहीं, इस दौरान बड़हरा विधायक ने कहा कि बड़हरा की धरती पर मां बखोरापुर काली माई के प्रांगण में बिहार के मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया जाएगा। उनके कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बड़हरा में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से क्षेत्र के विकास का मार्ग खुलेगा। उनके स्वागत में बड़हरा क्षेत्र के सभी गांवों से कार्यकर्ता और ग्रामीण जनता शामिल होंगे। बड़हरा क्षेत्र में मुख्यमंत्री का आना सौभाग्य की बात है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किये गये हैं।


आपको बताते चलें कि, सड़क मार्ग से भोजपुर आयेंगे मुख्यमंत्री। सुबह 10 बजे पटना से आरा जीरो माइल के लिए प्रस्थान, सड़क मार्ग से। सुबह 10.45 बजे आरा जीरो माइल आगमन व निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण।  सुबह 11.00 बजे आरा जीरो माइल से बखोरापुर के लिए प्रस्थान, सड़क मार्ग।  सुबह 11.20 बजे बखोरापुर में विकासात्मक योजनाओं का निरीक्षण, उद्घाटन और शिलान्यास और विभिन्न विभागों से संबंधित लाभुकों को सेवा प्रदान किए जाने हेतु वितरण कार्यकम में।


सुबह 11.50 बजे बखोरापुर से पटना के लिए प्रस्थान सड़क मार्ग से। दोपहर 12.50 बजे पटना आवास पर। इन योजनाओं का करेंगे उद्घाटन। योजना का नाम प्राक्कलित राशि। राजकीय बुनियादी विद्यालय, बखोरापुर 1.04 करोड़। पंचायत सरकार भवन, बखोरापुर 1.28 करोड़। हसन बाजार थाना 6.52 करोड़।