बिहार : मुखिया के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग और बमबाजी, इलाके में सनसनी

बिहार : मुखिया के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग और बमबाजी, इलाके में सनसनी

ARARIA : बिहार के अररिया जिले में हथियारबंद अपराधियों ने मुखिया के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग और बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में मुखिया की जान बाल-बाल बच गई. हालांकि गोलीबारी और बमबाजी की आवाज़ से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल से 7 खाली कारतूस बरामद किए हैं. वहीं, इस मामले में दो पक्षों ने एक दूसरे पर फिटिंग और बमबाजी का आरोप लगाया है जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है. 


घटना रानीगंज रानीगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है जहां बगुलाहा में मुखिया भवेश कुमार उर्फ पप्पू के घर पर फायरिंग और बमबाजी की घटना हुई. घटना के बारे में एक पक्ष मुखिया भवेश कुमार ने थाने में दिए आवेदन में उनपर जान मारने की नीयत से गोली चला देने का आरोप लगाया है. मुखिया ने कहा है कि निजी जमीन पर मिट्टी भराई करने के दौरान गौरव कुमार, मिट्ठू यादव, अजय कुमार, बव्वा शर्मा, सुनील यादव, रोबिन कुमार सहित 5 से 6 की संख्या में आए अज्ञात लोगों ने काम में बाधा डालने की कोशिश की और विरोध करने पर हमला कर दिया. 


वहीं दूसरे पक्ष के परमेश्वरी सिंह ने मुखोया सहित रामानन्द सिंह, राजदीप सिंह, राजकमल सिंह, विकास सिंह, अरुण सिंह, मुकेश सिंह पर विवादित ग्रामीण सड़क पर हथियार के बल पर जबरन मिट्टी भराई करने का आरोप लगाया. गौरव कुमार के विवादित जमीन पर मिट्टी भराई से मना करने पर सरपंच द्वारा गोली चलाने का आरोप लगाया गया और इस गोलीबारी में गौरव के बाल-बाल बचने की बात कही गई. 


घटना की जानकारी मिलने के बाद रानीगंज थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु DSP प्रकाश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल से पिस्टल, देसी कट्टा समेत अन्य हथियार और 7 खाली कारतूस बरामद किए. दोनों पक्षों के आवेदन पर केस दर्ज किया गया और पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं, सुरक्षा को लेकर मुखिया के घर चार चौकीदारों को तैनात किया गया है.