मुकेश सहनी ने कहा- BJP मेरी हत्या करा सकती है, मैं मोदी-योगी की जय नहीं बोलूंगा, जरूरत पड़ी तो मुर्दाबाद का नारा लगाऊंगा

मुकेश सहनी ने कहा- BJP मेरी हत्या करा सकती है, मैं मोदी-योगी की जय नहीं बोलूंगा, जरूरत पड़ी तो मुर्दाबाद का नारा लगाऊंगा

PATNA: बिहार में बीजेपी के बूते मंत्री बनकर बैठे मुकेश सहनी ने भाजपा पर खुला हमला बोल दिया है. मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी ने अभी उनकी पीठ में खंजर भोंका है, वह मेरी हत्या भी करा सकती है. सहनी ने कहा कि वे नरेंद्र मोदी और योगी की जय नहीं बोलेंगे, जरूरत पडी तो उनका मुर्दाबाद करने को भी तैयार हैं. एमएलसी चुनाव में वीआईपी पार्टी को सीट नहीं दिये जाने से खफा मुकेश सहनी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है.


मुकेश सहनी का सनसनीखेज बयान

मुकेश सहनी ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी को जमकर कोसा. पत्रकारों से कहा-मैं गरीब का बेटा हूं, बीजेपी ने अभी पीठ में खंजर मारा है, उनका वश चलेगा तो मेरी हत्या भी कर देगा. लेकिन मुझे इसका डर नहीं है. मैं लड़ाई लडने वाला आदमी हूं मेरी लड़ाई चलती रहेगी. 


मोदी-योगी की जय नहीं बोलूंगा

मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी के एक सांसद ने कहा कि मुझे मिट्टी में मिला देंगे. मैंने कहा है कि मुझे कबूल है. मैं मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन मोदी औऱ योगी की जय नहीं बोलूंगा. जय तो नहीं ही बोलूंगा लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो मैं औऱ मेरा समाज मोदी औऱ योगी मुर्दाबाद बोलने के लिए भी तैयार है. बीजेपी अगर मेरी मांग मान लेती है तो ठीक है वर्ना हम हर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं.


बीजेपी अब दुश्मन हो गयी

मुकेश सहनी ने कहा कि राजनीति में दोस्त औऱ दुश्मन बनते रहते हैं. कल तक मैं बीजेपी का दोस्त था, कल उसने मुझे बाहर निकाल दिया यानि मैं बीजेपी का दुश्मन हो गया. सहनी ने कहा कि बीजेपी के नेता वीआईपी पार्टी के विधायकों को तोड़ने का दावा कर रहे हैं. वे ये काम भी करके देख लें, मैं इससे डरने वाला नहीं हूं. कोई पार्टी विधायक के बल पर नहीं चलती है. 


मैं मुख्यमंत्री भी बन सकता हूं

मुकेश सहनी ने कहा कि कोई अगर मेरा तीन विधायक तोड़ेगा तो अगली दफे 30 विधायक जीतेंगे. मेरे 130 विधायक भी जीत सकते हैं और फिर मेरा समाज मुझे मुख्यमंत्री भी बना सकता है. ऐसा थोड़े ही है कि मुकेश सहनी में मुख्यमंत्री बनने की काबिलियत नहीं है. इस बिहार का तो इतिहास है कि जिसको कुछ नहीं पता वह भी मुख्यमंत्री बना है, निषाद समाज के नेता को तो बहुत समझदारी है. हम तो दुनिया जीतने वाले लोग हैं. 


MLC चुनाव में सभी सीट पर लड़ेंगे

मुकेश सहनी ने कहा कि वे एमएलसी चुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे. बीजेपी-जेडीयू ने जब आपस में समझौता कर ही लिया तो साथ में ये भी एलान कर देना चाहिये था कि जीतन राम मांझी औऱ मुकेश सहनी को गठबंधन से निकाल दिया गया है. हम लोगों से बगैर बात किये, बगैर पूछे फैसला ले लिया गया औऱ फिर कहा गया है कि विश्वास में लेंगे. विश्वास में लेना होता तो फैसला लेने से पहले पूछा जाता.


बीजेपी से मैदान में लड़ने को तैयार हूं

मुकेश सहनी ने कहा कि बोचहां में उनकी पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान के निधन से सीट खाली हुई है. उस सीट पर बीजेपी अपना उम्मीदवार उतारने की बात कर रही है. लेकिन बीजेपी को समझ लेना चाहिये कि सूरज पूरब के बदले पश्चिम से निकल सकता है लेकिन वीआईपी उस सीट पर अपना दावा नहीं छोड़ेगा. बीजेपी ने समर्थन दिया तो स्वागत करूंगा वर्ना चुनाव मैदान में भी उसका स्वागत करने को तैयार हूं.