मुकेश सहनी की नाराजगी पर बोली बीजेपी.. चाहें तेजस्वी की तारीफ करे या राबड़ी की, कोई फर्क नहीं पड़ता

मुकेश सहनी की नाराजगी पर बोली बीजेपी.. चाहें तेजस्वी की तारीफ करे या राबड़ी की, कोई फर्क नहीं पड़ता

PATNA : बिहार एनडीए में बयानबाजी तेज हो गई है. एक तरफ भजपा और जेडीयू में शराबबंदी को लेकर तकरार हो रही है तो वहीं अब विकासशील इंसान पार्टी भी बीजेपी को आंखें दिखाने लगी है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव में ताल ठोंकने की तैयारी में जुटे मुकेश सहनी बिहार में भी बीजेपी से नाराज दिख रहे हैं.


वहीं अब बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि किसी की नाराज़गी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. सिर्फ मुकेश सहनी के समर्थन से सरकार नहीं बनी है. उनको बीजेपी ने निमंत्रण नहीं दिया था. वह खुद आये थे. हमारे सहयोग से ही वह मंत्री बने हैं. यह बताने की जरूरत नहीं है.


बताते चलें कि वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बीजेपी पर गाली दिलवाने और वीआईपी पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाया है. मुकेश सहनी अब कह रहे हैं कि मेरी तेजस्वी यादव से कोई लड़ाई नहीं है, वे मेरे छोटे भाई की तरह है. मैं कहीं हारता हूं और तेजस्वी जीत जातें हैं तो भी मुझे खुशी होगी.  


वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि वे उत्तर प्रदेश में निषाद आरक्षण की लड़ाई लड़ रहे हैं. लेकिन बीजेपी ने दुश्मनी पाल लिया है. हमने बीजेपी को कहा कि वह उत्तर प्रदेश में निषाद समाज को आरक्षण दे दे तो हम चुनाव मैदान से भी हट जायेंगे. लेकिन बीजेपी मुझे गालियां दिलबा रही है. बीजेपी के सांसद अजय निषाद लगातार मुझे उल्टा-सीधा बोल रहे हैं.