मोतिहारी: सरपंच पति की हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने कचहरी चौक को किया जाम

मोतिहारी: सरपंच पति की हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने कचहरी चौक को किया जाम

MOTIHARI: हरदिया पंचायत के सरपंच पति चंद्रप्रकाश पटेल की हत्या के खिलाफ आज लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कचहरी चौक को पूरी तरह से जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। जिससे कचहरी चौक पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। पुलिस का कहना है कि सरपंच पति जमीन की खरीद बिक्री का काम करते थे फिलहाल घटना की सभी बिंदुओं की जांच पुलिस कर रही है जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। 


गौरतलब है कि मजुराहां गांव निवासी चंद्रप्रकाश पटेल की रविवार देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसी के विरोध में आज लोग सड़क पर उतरे हैं और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। केंद्रीय कारा से मजुराहां जाने वाली सड़क के बीच सदर डीएसपी आवास के पास हुई इस वारदात से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस लाइन और जिले के आलाधिकारियों का आवास भी है ऐसे में अपराधियों की इस दुस्साहस से लोग भी हैरान हैं।


सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि सरपंच पति शहर से घर लौट रहे थे तभी इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मार उनकी हत्या कर दी। सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में नगर थाना और रघुनाथपुर थाना की पुलिस टीम अपराधियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है। अब तक तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में कुल सात लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।