मोतिहारी गैंगरेप कांड का एक आरोपी गिरफ्तार, 4 लोगों ने 8वीं की छात्रा से किया है सामूहिक दुष्कर्म, जिंदा जलाने की दी गई है धमकी

मोतिहारी गैंगरेप कांड का एक आरोपी गिरफ्तार, 4 लोगों ने 8वीं की छात्रा से किया है सामूहिक दुष्कर्म, जिंदा जलाने की दी गई है धमकी

MOTIHARI: मोतिहारी में 8वीं क्लास की नाबालिग छात्रा के गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई दो बाइक जब्त कर ली है. वहीं अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है. पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है.


आपको बता दें कि 8वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि इस वारदात में शामिल एक ड्राइवर ने भी गाड़ी में बच्ची के साथ बलात्कार किया. वारदात पूर्वी चंपारण जिले के गोबिंदगंज थाना इलाके की है. जहां बलहा गांव में गैंगरेप की एक बड़ी वारदात सामने आई है.


8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग बच्ची के साथ चार लोगों ने मिलकर दुष्कर्म किया है. पीड़िता के मुताबिक तीन युवक उसे जबरन घर से उठाकर ले गए और चौक पर उसके साथ गलत काम किये. वारदात के बाद उन्होंने अपने एक अन्य साथी के साथ गाड़ी में भेज दिया. इस बीच रास्ते में ड्राइवर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां के मुताबिक उन्होंने गोबिंदगंज थाने को घटना की सूचना दी. उन्होंने बताया कि थाना पर मौजूद पुलिसवालों ने उनसे खुद आवेदन लिखर अंगूठे का निशान ले लिया और कहा कि अब पंचायत में जाकर मामला सुलटा लो. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपियों की ओर से जिंदा जलाने की धमकी दी जा रही है.