मोतिहारी में मुख्य पार्षद के गुर्गे ने पार्षद को दी धमकी, कहा- अविश्वास प्रस्ताव के दौरान वोट नहीं दिया तो टेंडर करा देंगे रद्द

मोतिहारी में मुख्य पार्षद के गुर्गे ने पार्षद को दी धमकी, कहा- अविश्वास प्रस्ताव के दौरान वोट नहीं दिया तो टेंडर करा देंगे रद्द

MOTIHARI: अविश्वास प्रस्ताव के दौरान मुख्य पार्षद के पक्ष में वोट कराने को लेकर पार्षदों को धमकी दी जा रही है. यह धमकी मुख्य पार्षद अंजू देवी के लिए एक वार्ड पार्षद सभी पार्षदों को कॉल कर धमकी दे रहा है. जिसका ऑडियो वायरल हो गया है. 

वोट नहीं देने पर टेंडर रद्द करने की दे रहा धमकी

मोतिहारी नगर परिषद मुख्य पार्षद पर लगी अविश्वास प्रस्ताव से राजनीतिक गरमा गई है. इसी बीच मुख्य पार्षद के एक समर्थक का ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में वार्ड तीन के वार्ड पार्षद को धमकी दी जा रही है कि अगर मुख्य पार्षद को वोट नहीं देंगे तो उनके वार्ड के विकास की सभी टेंडर को कैंसिल कर दिया जाएगा. 

पार्षदों को पैसा देने का भी किया जा रहा दावा

इतना ही नहीं ऑडियो में पैसा लेकर मुख्य पार्षद के पक्ष में 27 पार्षदों के होने की भी बात कही जा रही है. ऑडियो वायरल होने के बाद पार्षदों को पैसा और टेंडर का लालच देकर वोट देने के लिए दबाव दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि 8 से 10 ऐसे वार्ड पार्षद है जो दोनों पक्ष से रुपया उठाकर खेल को मजेदार बना दिए है. नगर परिषद मुख्य पार्षद की लड़ाई में बड़े राजनेता के हाथ होने से इंकार नहीं किया जा सकता. वार्ड तीन के वार्ड पार्षद को धमकी के साथ प्रलोभन भी दिया जा रहा है.