दहेज के लिए बहू की हत्या, ससुराल वाले मांग रहे थे बुलेट बाइक

दहेज के लिए बहू की हत्या, ससुराल वाले मांग रहे थे बुलेट बाइक

MOTIHARI : बिहार में सरकार की और से दहेज़ प्रथा को बंद करने के लिए चलाये जा रहे मुहीम का भी कोई असर नहीं  दिख रहा है. दहेज़ की आग में महिलाओं को झोंका जा रहा है. महिलाओं के साथ दहेज़ के लिए लगातार अत्याचार हो रहे हैं. ताजा मामला मोतिहारी जिले का है. जहां ससुराल वालों ने दहेज़ के  लिए अपनी बहू की हत्या कर दी. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात पूर्वी चंपारण जिले के मुफ्फसिल थाना के रुलही इलाके की है. जहां ससुराल वालों ने दहेज़ के एक महिला की हत्या कर दी. इस हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक ससुराल वाले महिला के मायके वालों से दहेज़ में बुलेट बाइक की मांग कर रहे थे. इसके लिए महिला को उसका पति और ससुराल वाले कई दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे. मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने अंततः बहू की जान ले ली. 


वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि हाथ पैर बांधकर एक महिला की डेड बॉडी को रुलही चवर में फेंका गया था. जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है. उन्होंने आगे बताया कि आरोपियों की तलाशी की जा रही है. मृतिका के ससुराल वाले घर से फरार हो गए हैं.