साग खोटने पर खंभे से बांधकर बच्ची की पिटाई, बचाने पहुंचे 6 पुलिसवालों से भिड़ी महिला

साग खोटने पर खंभे से बांधकर बच्ची की पिटाई, बचाने पहुंचे 6 पुलिसवालों से भिड़ी महिला

MOTIHARI : मामूली सी बात पर एक नाबालिग बच्ची को पीटने का मामला मोतिहारी जिले से सामने आया है. जहां साग खोटने से नाराज खेत के मालिक ने बच्ची को लकड़ी के खंभे से बांधकर बेरहमी से पिटाई की. जिसके कारण बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई. पीड़िता के घरवालों ने पुलिस में घटना की शिकायत की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


खेत मालिक की क्रूरता
घटना मोतिहारी के मलाही थाना इलाके की है. जहां तेजपुरवा मिश्र टोला से एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है. महज साग खोटने से नाराज खेत मालिक रमेश मिश्र ने एक नाबालिग बच्ची की जमकर पिटाई कर दी. रमेश मिश्र ने बच्ची के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से उसकी पिटाई की. पीड़िता मनीषा कुमारी की मां चंद्रावती देवी ने बताया कि उसकी बेटी साग खोटने गई थी. इस दौरान खेत मालिक रमेश मिश्र ने उसे पकड़ लिया. फिर बच्ची की जमकर पिटाई की.


पुलिसवालों से भिड़ी महिला
लड़की की पिटाई देखकर ग्रामीणों ने उसे बचाने की कोशिश की. लेकिन खेत मालिक उतनी ठंड में बच्ची को लगातार पीटते रहा. बाद में ग्रामीणों की ओर से साग के मुआवजे का आश्वासन देने पर उन्होंने बच्ची को छोड़ा. लेकिन इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई. खेत मालिक की पत्नी यहां पुलिसवालों से भी भिड़ गई. उसके बच्चे पुलिस की गाड़ी के सामने खड़े हो गए. इस दौरान आरोपी महिला पुलिसवालों पर चिल्लाने लगी. वे लोग बच्ची को ले जाने का विरोध करने लगे. हालांकि बाद में पुलिस की फटकार लगने पर महिला का बेटा गाड़ी के सामने से हटा. 


डीएसपी ने कही कार्रवाई की बात
मलाही थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने बच्ची को बचा लिया है. उसे गंभीर चोटें आई हैं. जख्मी बच्ची को इलाज के लिए आरेराज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता की मां की ओर से आवेदन दिया गया है. डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि मामला बहुत गंभीर है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आरोपी खेत मालिक के ऊपर कार्रवाई की जाएगी.