मोतिहारी में एसिड अटैक से सनसनी, झुलस गये बाप-बेटे

मोतिहारी में एसिड अटैक से सनसनी, झुलस गये बाप-बेटे

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला से बड़ी खबर आ रही है ।जहां मामूली विवाद में तेजाब से हमलाकर बाप-बेटे को जख्मी कर दिया गया ।दोनों जख्मी बाप-बेटे गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। ।पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए दो आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया है।


जिला के  रघुनाथपुर वार्ड नौ में बुधवार को जान मारने के नियत से बाप-बेटे पर तेजाब फेंककर हमला किया गया। जिसमें दोनों जख्मी हो गए है। जख्मी पिता-पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी अजीत कुमार गुप्ता के आवेदन पर रघुनाथपुर ओपी में एफआईआर दर्ज किया गया है। 


पीड़ित ने बताया कि वे अपने दरवाजे पर खड़े थे इसी दौरान उनके पड़ोसी किशोर साहू अपने बेटे और पत्नी के साथ तेजाब और धारदार हथियार से उनके ऊपर हमला कर दिया। धारदार हथियार से उनके हाथ तलहटी कटा है। जबकि तेजाब से पीठ बांह आदि जला है। उन्हें बचाने आये उनके पुत्र राजीव कुमार गुप्ता पर भी तेजाब फेंककर हमला कर दिया गया।


घटना का कारण सड़क पर मिट्टी भरना बताया जाता है। मामले में किशोर साहू , विशाल कुमार, मोनू कुमार और किशोर साहू की पत्नी को नामजद अभियुक्त बनाया गए है। ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि मामले में किशोर साहू और विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।