मोदी-शाह को इंजेक्शन देने से नहीं चूकी नीतीश सरकार, तेजस्वी बोले.. बिहार को फिसड्डी बनाकर रख दिया

मोदी-शाह को इंजेक्शन देने से नहीं चूकी नीतीश सरकार, तेजस्वी बोले.. बिहार को फिसड्डी बनाकर रख दिया

PATNA : बिहार में कोरोना वैक्सीन देने के नाम पर जो हेराफेरी की गई, उसके खुलासे के बाद अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को जमकर घेरा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार को फिसड्डी बनाने का नीतीश सरकार के ऊपर है. आपको बता दें कि बिहार में कोरोना वैक्सीन लेने वाले लोगों की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अमित शाह सोनिया गांधी प्रियंका चोपड़ा तक का नाम शामिल है इस खुलासे के बाद स्वास्थ्य महकमे की लगातार किरकिरी हो रही है.


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है... देश में सबसे फिसड्डी बिहार का स्वास्थ्य विभाग भ्रष्टाचार,हेराफेरी,उपकरणों की चोरी,जाँच में धाँधली और आँकड़ो की जालसाजी के लिए कुख्यात है। अब नीतीश सरकार ने टीकाकरण के आँकड़े बढ़ाने के लिए PM नरेंद्र मोदी,अमित शाह,सोनिया गांधी और प्रियंका चोपड़ा को भी ट्रिपल डोज़ वैक्सीन लगा दी।


इसके अलावा तेजस्वी यादव ने नीति आयोग की रिपोर्ट को लेकर भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने लिखा कि- बिहार नीति आयोग की रिपोर्ट में स्वास्थ्य क्षेत्र में देश का सबसे फिसड्डी राज्य है। कोरोना काल में ना यहाँ कोरोना जाँच हुई, जो टेस्ट हुए उनमें भी रिकॉर्डतोड़ फ़र्जीवाडा हुआ, लाखों मौत के आँकड़े छुपाए, कोर्ट की फटकार के बाद मौत के आँकड़े बढ़े,अब भी मौत के आँकड़ो में संशोधन जारी है। 



जानिए क्या है मामला 

बिहार के अरवल जिले से एक अजीब मामला सामने आया है. जहां आरटीपीसीआर टेस्‍ट और कोरोना वैक्सिनेशन  के नाम पर जिले की करपी एपीएचसी में बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है. बता दें सूची में कई ऐसे नाम हैं जिनको देखकर अधिकारी भी चौंक गए. जान कर हैरान हो जायगे कि यहां वैक्‍सीन लेने वालों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और फिल्‍म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जैसे लोगों के नाम शामिल हैं.