मोदी पर जमकर बरसे तेजस्वी : कहा..बेरोजगारी के दर्द के आगे मेरा कमर दर्द कुछ भी नहीं

मोदी पर जमकर बरसे तेजस्वी : कहा..बेरोजगारी के दर्द के आगे मेरा कमर दर्द कुछ भी नहीं

JEHANABAD : जहानाबाद की चुनावी जनसभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठे हैं और सिर्फ नफरत फैलाते हैं। वहीं अपने कमर दर्द को लेकर उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के दर्द के आगे मेरा कमर दर्द कुछ भी नहीं है। देश के युवा बेरोजगार हैं और नौकरी के लिए भटक रहे हैं। 


बता दें कि तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से कमर दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना इलाज पटना के आईजीआईएमएस में कराया है। कमर में दर्द रहने के बावजूद वह व्हील चेयर से चल-फिर रहे हैं। कई बार उन्हें पटना एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर देखा गया है। बुधवार को पलामू, काराकाट और जहानाबाद में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करके जब वह पटना एयरपोर्ट लौटे तब भी उन्हें व्हील चेयर पर ही देखा गया। 


जहानाबाद में तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो देश में एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को नौकरी दिलाने का वह काम करेंगे। क्योंकि बेरोजगारी के दर्द के आगे मेरा कमर दर्द कुछ भी नहीं है। पीएम मोदी पटना में रोड शो करेंगे तब हम भी जॉब शो करेंगे। 


बिहार में तीसरे चरण के मतदान के बाद अब अगले चरण के चुनाव की तैयारी में तमाम पार्टियां जुट गयी है। महागठबंधन के तमाम दल भी चुनाव प्रचार में लगे हैं। इसी क्रम में आज राजद नेता तेजस्वी यादव बुधवार को पलामू, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। तेजस्वी यादव ने इन तीनों सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। वही चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद तेजस्वी पटना एयरपोर्ट पहुंचे। आज फिर व्हील चेयर के सहारे वह पटना एयरपोर्ट के बाहर अपनी गाड़ी तक पहुंचे। 


जहां पहले से मीडियाकर्मी मौजूद थे। पटना एयरपोर्ट के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और बीजेपी पर फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार देश को दिशा और दशा दिखाता है। इस बार बीजेपी की हालत टाईट है। बिहार में चौंकाने वाला रिजल्ट आएगा। बिहार ऐसा चौकाएंगे कि बीजेपी की सरकार गिर जाएगी। पीएम रोड शो करेंगे तो तेजस्वी जॉब शो करेगा। कितने दिन तक वे झूठ का सहारा लेंगे। अब जनता रगड़ने लगी है। अभी तो रगड़ाई ढंग से होई। अभी तो तीने फेज ना भेल बा चार फेज अभी बाकिए बा.. अभी एकदम लालाइट हैं लोग ढूढता इवीएम मशीनवा जल्दी मिली कि जल्दी ललटेनवा पर बटन दबाई और भाजपा के भगाई। 


भाजपा का कोई भी नेता मुद्दे की बात नहीं कर रहा है। चार चीज असंभव है सूर्य भगवान का पश्चिम में उगना, रेगिस्तान में मछली मारना, आसमान में पेड़ लगवाना और भाजपा और मोदी जी के नेताओं से मुद्दे और काम की बात सुनना असंभव है। इनकों बताना चाहिए कि मोदी जी कितना नौकरी दिये हैं। अमीर और अमीर होता जा रहा है और गरीब और गरीब होता जा रहा है। इनके जुबान से कभी शिक्षा और चिकित्सा की बात सुनने को नहीं मिलती है। ये सिर्फ मंदिर मस्जिद करते रहते हैं। भाजपा के लोग बेकार की बात करते रहते हैं। इनके मुंह से कभी गलती से भी आपने शिक्षा और चिकित्सा की बात सुनी है क्या? ये सिर्फ हिंदू, मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान, कश्मीर करते हैं। भाजपा से सिर्फ बेकार की बातें सुनने को मिलती हैं।