'मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर, पिअजवा अनार हो गईल बा'

'मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर, पिअजवा अनार हो गईल बा'

RANCHI : प्याज की कीमतों पर देशभर में मची किच-किच के बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का ट्वीट सामने आया है। ट्वीट में लालू यादव ने बिल्कुल अपने ही अंदाज में प्याज को लेकर अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधा है।


लालू यादव ने ट्वीट में लिखा है कि 'मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर..पिअजवा अनार हो गईल बा...।' छोटे से इस ट्वीट के जरिए लालू ने अपने विरोधियों पर बड़ा हमला बोला है। 


लालू यादव बिहार की राजनीति में अपने बेलौस अंदाज के लिए जाने जाते हैं किसी भी विषय पर वे हल्के-फुल्के अंदाज में अपने विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं ट्वीटर पर लालू का वहीं अंदाज नजर आता है। बिल्कुल कम शब्दों में उन्होनें प्याज की बढ़ती कीमतों पर केन्द्र से लेकर राज्य सरकार तक को घेर लिया है। 

बता दें कि पूरे भारत में प्याज की कीमतों ने उपभोक्ताओं की आंखों में आंसू ला दिया है। कुछ खुदरा बाजारों में तो प्याज की कीमत 100 रुपये किलो तक पहुंच चुकी है। पटना में बिस्कोमान लोगों तक सस्ती दर पर प्याज उपलब्ध करवा रहा है। राजधानी पटना समेत राज्य के कई हिस्सों में काउंटर लगाकर प्याज बेची जा रही है। हालांकि इस दौरान बिस्कोमान के कर्मचारियों को लोगों के गुस्से समेत कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। ऐसे में वो हेलमेट लगाकर प्याज की बिक्री कर रहे हैं।