मोदी कैबिनेट के मंत्री ने अधिकारी को बंद कमरे में पीटा, कुर्सी से हमला करने का आरोप

मोदी कैबिनेट के मंत्री ने अधिकारी को बंद कमरे में पीटा, कुर्सी से हमला करने का आरोप

DESK : उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी कांड को लेकर मोदी सरकार की परेशानी अभी कम हुई नहीं कि ओडिशा से आने वाले एक केंद्रीय मंत्री पर गंभीर आरोप लग गया है. केंद्रीय मंत्री विशेश्वर टूडू के ऊपर आरोप लगा है कि उन्होंने दो अफसरों की पिटाई कर दी. केंद्रीय मंत्री की पिटाई से एक अधिकारी देवाशीष महापात्रा का हाथ टूट गया. जबकि दूसरे अधिकारी अश्विनी कुमार मलिक को भी चोटें आई हैं. दोनों अधिकारियों का इलाज भी अस्पताल में चल रहा है.


दरअसल केंद्रीय मंत्री पर आरोप किसी और ने नहीं बल्कि एक सरकारी अधिकारी ने लगाया है. सरकारी अधिकारी के मुताबिक एक समीक्षा बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री विशेष वर्ग 2 में उनके साथ साथ एक अन्य अधिकारी पर हमला किया. इस हमले में अधिकारी का हाथ टूट गया फिलहाल अस्पताल में वह इलाज करा रहा है. आपको बता दें कि विशेश्वर टूडू केंद्र में आदिवासी मामलों के 77 जल शक्ति मंत्रालय में राज्य मंत्री हैं. विशेश्वर टूडू मयूरभंज से बीजेपी के सांसद हैं. और बीते साल जुलाई में कैबिनेट फेरबदल के दौरान उन्हें मंत्री बनाया गया था.


दरअसल केंद्रीय मंत्री ने अपने कार्यालय में एक समीक्षा बैठक बुलाई थी. इस बैठक पर डिस्टिक प्लानिंग और मॉनिटरिंग यूनिट के उप निदेशक अश्विनी कुमार मलिक और असिस्टेंट डायरेक्टर देवासी महापात्रा को बुलाया गया था. शुक्रवार को रिव्यू मीटिंग के दौरान मंत्री इन दोनों अधिकारियों पर भड़क गए और अंदर से ही दरवाजा बंद कर इन अफसरों की कुटाई कर डाली चोट लगने की वजह से देबाशीष महापात्रा का हाथ फैक्चर हो गया.