MLC चुनाव में पशुपति पारस ने 2 सीटों पर दावा ठोका, हाजीपुर के अलावे एक और सीट दिए जाने की मांग की

MLC चुनाव में पशुपति पारस ने 2 सीटों पर दावा ठोका, हाजीपुर के अलावे एक और सीट दिए जाने की मांग की

PATNA: बिहार विधान परिषद के 24 सीटों के लिए चुनाव होने हैं। इसे लेकर पार्टियों ने अपनी ओर से तैयारी भी शुरू कर दी है। आरजेडी जहां सभी 24 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी। वही केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने एनडीए गठबंधन से दो सीटें मांगी हैं। 


इस संबंध में बीजेपी के नेताओं से भी बात हुई है। वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात पशुपति पारस ने की है। ऐसे में पशुपति कुमार पारस ने बिहार विधान परिषद चुनाव में दो सीटों पर अपना दावा ठोका है। हाजीपुर सीट के अलावे एक और सीट की मांग उन्होंने की है। 


अपने पसंदीदा सीटों का नाम लेते हुए पशुपति कुमार पारस ने कहा कि उन्हें दो सीट चाहिए जिसमें से एक हाजीपुर है बाकी कोई एक और सीट दे दी जाए। हाजीपुर हमारी पुश्तैनी सीट है। पहले भी हमारे दल से राजेंद्र राय एलजेपी से चुनाव जीते थे। हमारे पास कई उम्मीदवार भी हैं। सूरजभान सिंह सहित और भी कई लोग उम्मीदवार के तौर पर हैं। इसलिए मैंने एनडीए गठबंधन से इस संबंध बातें की है।


पशुपति कुमार पारस ने कहा कि जब हम दल में हैं तो निश्चित तौर पर चुनाव लड़ेंगे। पिछली बार जब चुनाव हुआ था तो एनडीए गठबंधन में चार सीट मिली थी। सुपौल, हाजीपुर, नालंदा और आरा इन चारों सीटों में से हमने एक पर जीत हासिल की थी। जबकि अन्य तीन सीटों पर दूसरे स्थान पर रहे थे। 


पशुपति पारस ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात की है इसके अलावा बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल से भी आग्रह किया है। पशुपति पारस ने एनडीए गठबंधन से दो सीटें मांगी है। ऐसे में देखना यह होगा कि उनकी यह मांग पूरी हो पाती है या नहीं।