मेरा कार्यक्रम रिकॉर्ड करो और पूरा दिखाओ, पत्रकारों को नसीहत देते रोहिणी का वीडिया वायरल, पूरा दिखाना, आधा-आधूरा ही दिखाते हो

मेरा कार्यक्रम रिकॉर्ड करो और पूरा दिखाओ, पत्रकारों को नसीहत देते रोहिणी का वीडिया वायरल, पूरा दिखाना, आधा-आधूरा ही दिखाते हो

SARAN: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी और सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो मीडिया को समझाती दिख रही है। मीडिया कर्मियों से वो कह रही हैं कि मेरे कार्यक्रम को रिकॉर्ड करो और दिखाओ। जब पूरा मेरा कवर कर लोगे तब आकर हमसे मिलना। मीडिया कर्मियों से रोहिणी का इस कदर बातचीत करने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वारयल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि लालू यादव की बिटिया रोहिणी आचार्य जिसे राजद ने सारण का टिकट दिया है और वह राजद के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भी कर चुकी हैं। अब वह चुनाव प्रचार में जुटी है। इसी क्रम में रोहिणी आचार्य का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 


जिसमें रोहिणी मीडिया कर्मियों को नसीहत दे रही हैं। रोहिणी कार में बैठी हुई हैं और मीडिया कर्मियों को कह रही हैं कि "रिकॉर्ड करो और दिखाओ, जब मेरा पूरा कवर कर लोगे तब आकर हमसे मिलना। इसे पूरा दिखाना, आधा-अधूरा दिखाते हो खाली..मेरा पूरा कवर करो..। इतनी भीड़, जनता का इतना प्यार मिल रहा है। यंग वोटरों का सपोर्ट मिल रहा है। युवाओं ने ठान लिया है कि इस बार अपनी सरकार..।