मीडिया पर बोले नीतीश: हमने जो शराबबंदी लागू की इससे कुछ लोगों को हमसे शिकायत हो गयी है

मीडिया पर बोले नीतीश: हमने जो शराबबंदी लागू की इससे कुछ लोगों को हमसे शिकायत हो गयी है

PATNA: ऊर्जा क्षेत्र की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किया। राज्यभर में स्मार्ट मीटर योजना की भी आज से शुरुआत हुई। राज्य को कुल 3452 करोड़ की योजनाओं का सौगात दिया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने ऊर्जा आर्ट गैलरी और ऊर्जा ऑडिटोरियम का भी उद्घाटन किया। मंच से संबोधित करते हुए इस दौरान मुख्यमंत्री मीडिया पर भी बोले। उन्होंने कहा कि ऊर्जा विभाग के इस कार्यक्रम को खूब बढ़िया से छापिएगा। हमने जो शराबबंदी लागू की इससे कुछ लोगों को हमसे शिकायत हो गयी है।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि इसके चलते मेरे खिलाफ कुछ ना कुछ शुरू कर देते हैं। यह सब बेकार चीज है जिसकों जो करना है करते रहिए। मीडिया के लोग से यह आग्रह करूंगा कि बिजली के क्षेत्र में कही से भी कोई रिपोर्ट मिले तो उसे विभाग तक जरूर पहुंचाएंं इसके लिए जो भी जिम्मेदार होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।


ऊर्जा विभाग के द्वारा जितने काम किये जा रहे है उस पर भी नजर रखिएंगा तब इससे एक फायदा यह होगा कि जहां किसी काम में विलंब हो रहा होगा उसमें तेजी आएगी। मुख्यमंत्री ने मीडिया कर्मियों से कहा कि इसमें आप सभी का भी सहयोग जरूरी है।