बिहार: पांच साल की मासूम बच्ची से गांव के अधेड़ ने की हैवानियत, गली में बिना कपड़ों के मिली

बिहार: पांच साल की मासूम बच्ची से गांव के अधेड़ ने की हैवानियत, गली में बिना कपड़ों के मिली

NALANDA: खबर नालंदा से आ रही है, जहां एक पांच साल की मासूम बच्ची को अधेड़ शख्स ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी गांव के ही अधेड़ शख्स वहां पहुंचा और उसे उठाकर अपने साथ ले गया और बाद में बच्ची नग्न हालत में गांव की गली में मिली। घटना हिलसा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।


बताया जा रहा है कि पांच साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी और अचानक लापता हो गई। काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों को शंका हुई और उन्होंने बच्ची को तलाश करना शुरू किया। गांव के लोगों ने बताया कि नशे में धुत्त अधेड़ बच्ची को गोद में लेकर खेला रहा था। इसके बाद परिजन आरोपी के घर पहुंचे लेकिन बच्ची वहां भी नहीं मिली। 


इसी दौरान परिजनों ने गांव की सुनसान गली में बच्ची को नग्न हालत में सड़क पर पड़ा पाया। बच्ची बेहोशी की हालत में थी। जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां होश में आने के बाद बच्ची ने बताया कि आरोप उसे बहलाकर गली में ले गया था और गली की लाइट बंद कर उसके साथ गलत काम किया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है।