मर जाएंगे कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे, पप्पू यादव का ऐलान..दुनिया छोड़ देंगे लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे

मर जाएंगे कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे, पप्पू यादव का ऐलान..दुनिया छोड़ देंगे लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे

PATNA: पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने बड़ा ऐलान कर दिया है उन्होंने कहा है कि हम मर जाएंगे लेकिन कांग्रेस पार्टी को नहीं छोड़ेंगे। वही पप्पू यादव ने यह भी कहा कि दुनिया छोड़ देंगे लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे। पप्पू यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर यह बातें लिखी। 


जिससे यह साफ हो गया है कि वो पूर्णिया से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। किसी भी कीमत पर वो पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे। इसके लिए उन्हें दुनिया क्यों ना छोड़नी पड़ जाए वो कांग्रेस को भी नहीं छोड़ेंगे। लेकिन पूर्णिया सीट के टिकट की घोषणा अभी तक नहीं हो पाई है। महागठबंधन में इस सीट से किस पार्टी का उम्मीदवार होगा इसकी आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन अब बात यह निकलकर आ रही है कि रुपौली की विधायक बीमा भारती ने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है। 


बीमा भारती जेडीयू और नीतीश कुमार से नाराज चल रही थी। बेटे और पति के जेल जाने के बाद से वो लगातार आरजेडी के संपर्क में थी और आज उन्होंने राजद का दामन थाम लिया है। राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी की मौजूदगी में उन्होंने राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली है। 


राजद की तरफ से उन्हें पूर्णिया का टिकट मिलने जा रहा है। राजद सुप्रीमो की ओर से बीमा भारती को हरी झंडी भी मिल गयी है सिर्फ आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। वही पप्पू यादव कांग्रेस आलाकमान पर नजरे गराये बैठे हैं। उन्हें अभी भी विश्वास है कि पूर्णिया से कांग्रेस उन्हें ही अपना उम्मीदवार बनायेगी। अब देखने वाली बात है कि बिहार की पूर्णिया सीट महागठबंधन में किस दल के पाले में जाता है। 


जेडीयू से इस्तीफे के बाद बीमा भारती ने कहा कि अतिपिछड़ा का सम्मान नहीं मिल रहा था इसलिए हमने इस्तीफा दे दिये है। हमारे नेता लालू प्रसाद यादव पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका देंगे तब जरूर लड़ेंगे। हमारे पति और बेटा को जेल भेजने का काम नीतीश कुमार ने किया हैं। हम अपने पुराने घर में आ गये हैं। हमारे नेता लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी का जो आदेश होगा उसका पालन करेंगे। पूर्णिया से टिकट देंगे तब जरूर चुनाव लड़ेंगे। संतोष कुशवाहा से कोई फर्क पूर्णिया में पड़ने वाला नहीं है। इस बार पूर्णिया की जनता हमें जीताएगी और आरजेडी को मजबूत बनाएगी।