मंत्री पद से इस्तीफा देंगे नीतीश के गालीबाज मंत्री! सुशील मोदी को बस करना होगा ये काम

मंत्री पद से इस्तीफा देंगे नीतीश के गालीबाज मंत्री! सुशील मोदी को बस करना होगा ये काम

PATNA: बिहार सरकार में मंत्री सुरेंद्र यादव का पिछले दिए एक विवादित बयान सामने आया था। जिसमें मंत्री जी खुले मंच से यह कहते दिख रहे हैं कि हम रोज दिन दो अफसरो को गलियाते हैं। हम सिर्फ मां-बहन की गाली नहीं देते हैं बल्कि हमारी डिक्शनरी में गाली का जितना शब्द है उन सबका उपयोग करते हैं। मंत्री के इस बयान को लेकर बिहार में खूब सियासत हुई और बीजेपी के साथ साथ एनडीए के नेताओं ने इसको लेकर आरजेडी और सरकार को घेरने के कोशिश की। अब मंत्री सुरेंद्र यादव ने ने अपनी सफाई देते हुए बीजेपी और आरोप लगाने वाले लोगों को चैलेंज किया है कि वे इसका सबूत लाकर दिखा दें, वे मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।


दरअसल, मंत्री सुरेंद्र यादव मंगलवार को प्रदेश राजद कार्यालय में आयोजित जन सुनवाई कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जब मीडिया ने उनसे पदाधिकारियों को गाली देने वाला बयान पर सवाल पूछा तो वे भड़क गए और मीडिया से ही सवाल करने लगे कि आप ही बताइए कि जिसको हमने गाली दी वह किसी विभाग का था। उन्होंने मीडिया से ही उस पदाधिकारी का नाम, जिला और जगह पूछ लिया। जो लोग आरोप लगा रहे हैं वे बताएं कि जिसके बारे में हमने कहा था वह पदाधिकारी कौन था।


मंत्री ने आगे कहा कि कोई कह दिया कि कौआ कान लेकर चला गया तो कौआ के पीछे भागने लगे। ये सारा भाजपा वाले लोगों की बौखलाहट का नतीजा है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर किसी ने इसे साबित कर दिया तो वे मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सांसद सुशील मोदी को चैलेंज किया कि वे बैक डोर से राजनीति करते हैं लेकिन सुशील मोदी तय करें मैं उस विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। विधायक मंत्री और सांसद रह चुके हैं आजतक किसी ने शिकस्त नहीं दिया। सरकार को बदनाम करने और पदाधिकारियों को डेमोरलाइज करने के लिए इस तरह का प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है।


सुरेंद्र यादव ने चैलेंज किया कि जिस पदाधिकारी को हमने गाली दी उसे कोई भी सामने लाकर दिखा दे। उन्होंने कहा कि सिर्फ मुजबानी और किसी का रंगदारी नहीं चलेगा। हमको लोग बुरा भला कह रहे हैं, जो आरोप लगा रहे हैं वे हैं क्या?  अच्छे इंसान को बुरा भला कह रहे हैं, कभी देखे हैं जनता दरबार जो इस तरह की बात कह रहे हैं। सुशील मोदी कभी जनता के बीच जाकर चुनाव लड़े हैं, हममें कुछ तो ऐसा होगा कि जनता ने आठ बार चुनकर सदन में भेजा। ये सब बैक डोर वाला बिहार को बर्बाद करके रख दिया। 


बता दें कि गया के मीठापुर गांव में दिवंगत रामनरेश यादव की प्रतिमा अनावरण करने के लिए मंत्री सुरेंद्र यादव पहुंचे थे। इस दौरान मंच को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम रोज दिन दो अफसरों को गाली देते हैं। दो अफसर को तो आज हम गाली देकर ही चले हैं। विजयादशमी के दिन भी हम अफसरों को गाली देकर ही ऑफिस गये थे।  फर्स्ट बिहार के लिए पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट..