नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी का शेखपुरा में विरोध, लोगों ने लगाये मुर्दाबाद के नारे

नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी का शेखपुरा में विरोध, लोगों ने लगाये मुर्दाबाद के नारे

SEIKHPURA: बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ शेखपुरा में लोगों ने नारेबाजी की और विरोध जताया। अशोक चौधरी मुर्दाबाद और अशोक चौधरी वापस जाओ का लोगों ने नारा लगाया। इस दौरान पुलिस की टीम ने लोगों को ऐसा करने से रोका लेकिन लोग काफी उग्र नजर आ रहे थे। 


मंत्री अशोक चौधरी का विरोध करते वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लोग उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं उन्हें वापस जाने की बात कर रहे हैं। मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड स्थित सामस गांव का जहां नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी बीजेपी उम्मीदवार विवेक ठाकुर के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। अशोक चौधरी को देखते ही लोग आगबबूला हो गये। 


इस दौरान वहां के स्थानीय लोग अशोक चौधरी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। लोगों का कहना था कि हम लोग लगातार अशोक चौधरी को वोट देते आ रहे हैं या यूं कहें उनके कहने पर एनडीए के नेताओं को वोट देते आए हैं लेकिन अभी तक कोई भी विकास का काम इलाके में नहीं हुआ। 


बता दें कि नवादा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर चुनावी मैदान में है और उनके पक्ष में अशोक चौधरी आज शेखपुरा के लोगों से वोट मांगने पहुंचे थे। जिसका लोगों ने जोरदार विरोध किया। लोगों ने अशोक चौधरी को वापस जाने की बात कही। लोग इतने उग्र हो गये थे कि उन्हें शांत कराने के लिए पुलिस को उतरना पड़ गया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को शांत कराया।