मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी को बताया पापी, बोले- तेजस्वी यादव भी पाप के भागीदार

मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी को बताया पापी, बोले- तेजस्वी यादव भी पाप के भागीदार

BAGHA :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जोरशोर के साथ चल रहा है. भारतीय जनता पार्टी के नेता भी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी को पापी बताया है.


भोजपुरी के सिनेस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने बगहा के पतिलार में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. मनोज ने कांग्रेस पर सुशांत सिंह के हत्यारों को बचाने का आरोप लगाते हुए पापी और भ्रष्टाचारी बताया. चुनावी सभा में मनोज तिवारी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल भी मौजूद रहे.


मनोज ने अपने भोजपुरी संबोधन में बिहार में फिर से एनडीए की  पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पाप ें तेजस्वी भी शामिल हैं. तेजस्वी यादव भी पाप के भागीदार हैं. इनके साथ-साथ वामदल भी इनके पाप में शामिल है.


बीजेपी के उपाध्यक्ष और सांसद राधामोहन  सिंह ने कहा कि गांधी ने जो सपना देखा था, उसे नरेंद्र मोदी ने पूरा करते हुए देश को कांग्रेस मुक्त बना दिया है. प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय ने कहा कि बगहा से एक जमीनी कार्यकर्ता राम सिंह को टिकट देकर बीजेपी ने कार्यकर्ताओं का सम्मान बढ़ाया है.