मंगलवार बना हादसों का दिन: झारखंड के अलग-अलग जगहों पर कुल 9 लोगों की मौत

मंगलवार बना हादसों का दिन: झारखंड के अलग-अलग जगहों पर कुल 9 लोगों की मौत

DESK: झारखंड में मंगलवार आज हादसों का दिन रहा। इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड के रामगढ़ से आ रही है जहां भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। घटना रांची एनएच-33 के पटेल चौक के पास उस वक्त हुई जब एक ट्रैक्टर रांची से रामगढ़ की जा रहा था। 


तभी ट्रैक्टर का ब्रेक फेल हो गया जिसके बाद अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर 3 कार और दो बाइक से जा टकराया। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना से एनएच-33 पर अफरा-तफरी मच गयी। मुख्य सड़क पर यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। गाड़ियों की लंबी कतारे लग गयी। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस टीम आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


वही दूसरी घटना गुमला के रायडीह स्थित डोबडोबी मोड़ की है जहां सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी। जिससे घटनास्थल पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई कर रही है। 


वही सड़क दुर्घटना की तीसरी घटना भी रामगढ़ की है जहां हाइवा ने एक सुरक्षा गार्ड को कुचल दिया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गयी। घटना पोटंगा डिपो की है जहां यह दर्दनाक हादसा हुआ।   

ROAD ACCIDENT