मंच टूटते ही धड़ाम से गिरे RJD विधायक, कई लोगों को आईं चोटें, हॉस्पिटल में भर्ती

मंच टूटते ही धड़ाम से गिरे RJD विधायक, कई लोगों को आईं चोटें, हॉस्पिटल में भर्ती

MOTIHARI : बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं के मंच टूटने की कई घटनाएं सामने आई थी. अब एक बार फिर मोतिहारी से राजद विधायक शशिभूषण सिंह के मंच टूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, शशिभूषण सिंह अमोदेई गांव में नागरिक अभिनंदन समारोह में पहुंचे थे और वहां उनके स्वागत में लड़कियों ने गाना गाना शुरू ही किया था तभी अचानक धड़ाम से मंच टूट गया और विधायक जमीन पर जा गिरे. इस दौरान विधायक को चोट भी आई. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार्यक्रम के लिए कई तरह की तैयारियां की गई थी. आयोजनकर्ताओं ने मंच को फूलों और गुब्‍बरों से सजाया था. विधायक जी जैसे ही मंच पर पहुंचे उनके स्‍वागत में लड़कियों ने स्‍वागत गान शुरू कर दिया. स्‍वागत गीत के जरिए लड़कियां विधायक जी की तारीफ कर रही थीं. इसी दौरान मंच धड़ाम से नीचे जा गिरा.  मंच पर मौजूद तमाम लोगों के साथ विधायक जी भी जमीन पर गिर गए. इससे उन्‍हें कुछ चोटें भी आईं.  


मंच जैसे ही नीचे गिरा वैसे ही मौके पर अफरा तफरी मच गई. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी बताये जा रहे हैं. कुछ लोगों को आंशिक चोट आई है.