मेजर ध्यानचंद जयंती पर पूर्णिया में कार्यक्रम : पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

मेजर ध्यानचंद जयंती पर पूर्णिया में कार्यक्रम : पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

PURNEA: पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने मेजर ध्यानचंद जयंती के मौके पर पूर्णिया में खिलाड़ियों को खेल रत्न से सम्मानित किया। इस्ट जोन पूर्व चेयरमैन व क्रिकेट प्रशिक्षक हरिओम झा ने इस मौके पर कहा कि पनोरमा ग्रुप विभिन्न खेलों के विकास के लिए अग्रणी भूमिका निभा रहा है। वही सम्मानित युवा खिलाड़ियों ने कहा कि हम सबों को समय से अपना प्रदर्शन करने का मौका मिलता है। पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने बताया कि  स्पोर्ट्स में अनुशासन देख अभिभूत हूं।


मेजर ध्यानचंद जयंती समारोह के अवसर पर पूर्णिया के जाने-माने पूर्व खिलाड़ियों एवं पदाधिकारियों द्वारा पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा को मेजर ध्यानचंद पूर्णिया खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा को प्रतीक चिन्ह एवं सॉल उठाकर बिहार महिला क्रिकेट टीम के पूर्व मैनेजर स्वाति वैश्यंत्री, बिहार अंडर 16 आयु वर्ग पूर्व चयन समिति सदस्य व ईस्ट जोन पूर्व चेयरमैन सह क्रिकेट प्रशिक्षक हरिओम झा, संस्थापक सदस्य व स्टेट पैनल अंपायर ग्रेट (ए) मो नैयर अली, पूर्व खिलाड़ी मो मंजर मोहशिम , पूर्व खिलाड़ी सैदय जब्बार हुसैन, अजय कुमार सिन्हा , क्लब अध्यक्ष प्रमोद पंसारी एवं युवा खिलाड़ियों ने सम्मानित किए ।


बिहार अंडर 16 आयु वर्ग चयन समिति पूर्व सदस्य व ईस्ट जोन पूर्व चेयरमैन व क्रिकेट प्रशिक्षक हरिओम झा ने कहा कि पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने पूणिया परिक्षेत्र के विभिन्न खेलों के क्षेत्र में क्रांति लाने का काम किये हैं। पूर्णिया परिक्षेत्र के साथ-साथ बिहार के अन्य जिलों के सैकड़ो खिलाड़ियों को भी विभिन्न खेलों का लाभ मिल रहा है।


बैडमिंटन, बास्केटबॉल , वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, शतरंज,  क्रिकेट एवं फुटबॉल के खिलाड़ियों को हर वर्ष पनोरमा स्पोर्ट्स का इंतजार रहता है। सबसे बड़ी बात यह है कि हर क्षेत्र के लिए विभिन्न खेलों का बेहतरीन प्रतियोगिता आयोजित करते हैं और नगद पुरस्कार राशि के साथ चमचमाती ट्रॉफी भी रखते हैं। यह अपने आप में काबिले तारीफ है। इनके बेहतरीन योगदान को हम सभी को हमेशा एहसास दिलाती है कि काश इस तरह का आयोजन हमारे समय में हुआ करता।


बिहार सरकार के कला संस्कृति, युवा एवं खेल विभाग एवं विभिन्न खेलों के खेल कैलेंडर के पूर्व विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का जो बेहतरीन मौका देते हैं। इससे खिलाड़ियों की उत्साह दुगुनी हो जाती है और खिलाड़ियों की उत्सुकता देखने लायक होती है। बिहार अंडर 16 आयु वर्ग चयन समिति पूर्व सदस्य व ईस्ट जोन पूर्व चेयरमैन व क्रिकेट प्रशिक्षक हरिओम झा ने कहा कि पूर्णिया परिक्षेत्र में बेहतरीन खेल का माहौल देखने को मिल रहा है।