प्रेमी जोड़ा मजहब दीवार तोड़ की शादी, तीन साल बाद छोड़ा तो प्रेमी के घर पहुंची युवती, साथ रहने की जिद पर अड़ी

प्रेमी जोड़ा मजहब दीवार तोड़ की शादी, तीन साल बाद छोड़ा तो प्रेमी के घर पहुंची युवती, साथ रहने की जिद पर अड़ी

DHANBAD: झारखंड के धनबाद में मंगलवार की सुबह प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई. वह साथ रहने का जिद करने लगी. बताया जा रहा है यहां प्रेमी जोड़ा मजहबी दीवार को तोड़कर साथ रहने लगा. लेकिन बाद में प्रेमी ने प्रेमिका को छोड़ दिया. अब लड़की लड़के के घर आकर उसके साथ रहने की जिद्द कर रही है. 


बताया जा रहा है कि बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के यादवपुर के लड़के को वासेपुर करीम गंज की रहने वाली लड़की से दोस्ती हो जाती है. दोस्ती के बाद प्यार में बदल गया है. फिर दोनों हिंदू रीती रिवाज से मंदिर में शादी कर लेते हैं. जिसके बाद दोनों अलग गुमला में रहने लगते हैं. लेकिन  3  साल साथ रहने के बाद प्रेमी ने अब प्रेमिका को छोड़ दिया है. इसी बात से नाराज प्रेमिका की उसके घर के आगे हंगामा कर रही है. लड़की ने लड़के की मां पर उसे छुपाने का आरोप लगाया है.


दरअसल लड़का हिंदू धर्म है और लड़की मुस्लिम. और दोनों शादी कर लिए है लेकिन लड़के की मां और उसका परिवार लड़की को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. जिस वजह से लड़का उसे छोड़ कर अपने घर चला आया. अब इसी बात को लेकर लड़की ने जमकर हंगामा किया. प्रेमिका प्रेमी साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई है. वही प्रेमिका जब प्रेमी से मिलने घर पहुंची तो घर वालों ने दरवाजा तक नहीं खोला.