घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, बच्ची समेत दो लोग घायल

घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, बच्ची समेत दो लोग घायल

NALANDA: नालंदा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां घर में घुसकर अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। वही इस घटना में एक बच्ची समेत दो लोग भी घायल हो गये है। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा। घटना नालंदा के सरमेरा थाना क्षेत्र के पुरानी इसवा गांव की है जहां पहले से चल रहे विवाद को लेकर अपराधियों ने घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। 


इस घटना में एक बच्ची समेत दो लोग घायल हो गये है। जिन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतका की पहचान 45 वर्षीय सोनवा देवी के रुप में हुई है। जो स्व. रूदल राम की पत्नी थी। सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस का कहना कि जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना की सभी बिन्दुओं की जांच की जा रही है।